Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare Trailer: अलंकृता श्रीवास्तव की डॉली किट्टी और वोह चमकते सितारे का ट्रेलर दो ऐसी बहनों की कहानी है जो समाज के नियमों को मानने से इनकार कर देती हैं और अपने उसूलों पर ज़िंदगी जीना चाहती हैं।

अलंकृता श्रीवास्तव अपनी फिल्म डॉली किट्टी और वोह चमकते सितारे(Dolly Kitty Aur woh Chamakte Sitare) बनाने के लिए ग्रेटर नोएडा से बेहतर शहर नहीं चुन सकती थीं। विषाक्त पितृसत्ता वाली इस फिल्म में दोनों मेन लीड एक्ट्रेस डॉली (कोंकणा सेन शर्मा) और किट्टी (भूमि पेडनेकर) को समाज के दक़ियानूसी नियमों का विद्रोह करते दिखाया गया है।

Dolly Kitty Aur woh Chamakte Sitare
Image Source – [email protected]

फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हुआ है, जबकि फिल्म शुक्रवार, 18 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म की दोनों एक्ट्रेस ने फिल्म में दो ऐसी कजिंस की भूमिका निभाई है जो समाज के बनाए हुए नियमों के अनुसार जीने से मना कर देती हैं और इन्हें बदलने के लिए वे सब कुछ कर गुजरने को तैयार हैं।

बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म का लेखन भी अलंकृता श्रीवास्तव ने ही किया है। मेन लीड एक्ट्रेस कोंकणा ने फिल्म में निभाए अपने चरित्र किरदार के बारे में कहा, “डॉली की कहानी हम अक्सर अपने आस-पास देखते हैं -एक झगड़ालू बीवी जो अपने पति के नायाब तरीकों से खुश नहीं है, जो दो युवा लड़कों की मां है जिन्हें वह ढंग से नहीं समझती और जो ऐसे आलीशान जीवन के सपने देखती है जो उसकी पहुंच से बहुत दूर हैं। हालांकि वह खुद को एक विद्रोही के रूप में देखती है लेकिन, वह इस बात से अनजान है कि कुछ खास तरीकों से उसे खुद में सुधार लाने की बेहद जरूरत है।

भूमि ने इस फिल्म में किटी नाम की एक छोटे शहर की लड़की का किरदार निभाया है जो अपने सपनों को पूरा करने एनसीआर (NCR) आई है। इसके चलते वह एक लेट नाइट हॉटलाइन में नौकरी करने लगती है। भूमि ने अपने किरदार के बारे में बताया “एक बेपरवाह मगर सपनों से भरी लड़की किट्टी अपनी बहन के साथ एक नई यात्रा पर निकलती है। वह खुद को तलाशते हुए एक ऐसे व्यक्ति के रूप में उभरती है जो अपने सफर में ठोकरें खाते हुए यह समझने की कोशिश कर रही है कि सपनों को सच करने के लिए इंसान को कितनी जद्दोजहद करनी पड़ती है”।

यह भी पढ़े

फिल्म में कुबरा सइयत, करण कुंद्रा, अमोल पराशर और विक्रांत मैसी भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

Facebook Comments