हॉटस्टार(Hotstar) की धमाकेदार वेब सीरीज ‘होस्टेजेस'(Hostages 2) अपने दूसरे सीजन में भी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है, वेब सीरीज के पिछले सीजन को दर्शकों ने खूब सराहा था।

हॉटस्टार की रोमांचित कर देने वाली वेब सीरीज ‘होस्टेजेस'(Hostages 2) अपने दूसरे सीजन में भी धमाका करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दर्शकों ने ‘होस्टेजेस’ वेब सीरीज के पिछले सीजन को खूब सराहा था, इसी को देखते हुए डायरेक्टर सुधीर मिश्रा(Sudhir Mishra) ‘होस्टेजेस’ का पार्ट 2 दर्शकों के लिए लेकर आ रहे हैं। वेब सीरीज के पहले पार्ट में रोनित रॉय और टिस्का चोपड़ा(Tiska Chopra) लीड रोल में नजर आए थे, इस सीजन में भी रोनित रॉय दमदार अंदाज में दिखेंगे। होस्टेजेस-2(Hostages 2) में डिनो मोरिया, दिव्या दत्ता, शिबानी दांडेकर और श्वेता बासु प्रसाद के नाम भी शामिल हैं।

Web Series Hostages 2 release date
Image Source – Bizasialive.com

वेब सीरीज ‘होस्टेजेस’ इजराइल की एक वेब सीरीज का ऑफिशियल रीमेक है। वेब सीरीज में एक ऐसे डॉक्टर की कहानी को दर्शाया गया है, जिसे प्रदेश के सीएम के इलाज की जिम्मेदारी दी जाती है, लेकिन इलाज शुरू करने से पहले ही कुछ बदमाश डॉक्टर के परिवार को हॉस्टेज बना लेते हैं और डॉक्टर पर सीएम की हत्या करने के लिए दबाव बनाते हैं।

डायरेक्टर सुधीर मिश्रा ने बताया कि, “होस्टेजेस की फ्रैंचाइजी उनके दिल के काफी करीब है, इसमें ट्विस्ट है और किसी को भी सरप्राइज करने वाला एलिमेंट है। होस्टेजेस 2(Hostages 2) घटनाओं के एक पेचीदा मोड़ के साथ एक यात्रा को भी दर्शाता है”

यह भी पढ़े

वेब सीरीज को लेकर एक्टर रोनित रॉय(Ronit Roy) कहते हैं की “सीरीज में मेरे  किरदार पृथ्वी सिंह को दर्शकों का बहुत प्यार और स्नेह मिला, ये मेरे लिए गर्व की बात है सीरीज का दूसरा पार्ट 9 सितंबर को रिलीज हो रहा है”

Facebook Comments