Deepika Padukone: दीपिका पादुकोण की गिनती बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्रियों में की जाती है, जिन्होंने अपने करियर में रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी सुपर हिट फिल्में की हैं। हालांकि लॉकडाउन से पहले उनकी आखिरी रिलीज हुई फिल्म छपाक ही थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक प्रदर्शन किया था। उसके बाद से दीपिका पादुकोण भी लॉकडाउन के दौरान घर में ही अपने पति रणवीर सिंह(Ranveer Singh) के साथ समय बिता रही हैं।

Deepika Padukone Fan Club Art
Image Source – Instagram

हालांकि दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) भले ही इन दिनों किसी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त न हों और कैमरे के सामने न आ रही हों लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के टच में बनी रहती हैं। यही वजह है कि दीपिका पादुकोण के फैन्स भी उनको काफी चाहते हैं। यही नहीं लॉकडाउन और कोरोना महामारी के इस दौर में अभिनेत्री सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स का मनोरंजन करने में लगी हुई हैं। दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और उन्होंने इसी क्रम में उन्होंने एक बार फिर से फैन आर्ट को अपने सोशल मीडिया(Social Media) अकाउंट पर शेयर किया है।

दीपिका ने की फैन की तारीफ (Deepika Padukone Fan Art)

दरअसल दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) ने फैन आर्ट फ्राईडे नाम से सोशल मीडिया पर एक नए ट्रेंड की शुरुआत की थी, जिसके चलते ही अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने एक फैन के द्वारा बनाया गया एक स्केच शेयर किया है और साथ ही अपने इस फैन की तारीफ भी की है। दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीर शेयर की है, वह फूलों की मदद से बनाई गई है। यही वजह है कि यह तस्वीर दीपिका पादुकोण को कुछ ज्यादा ही पसंद आई है और उन्होंने जमकर अपने फैन की तारीफ की है।

Deepika Padukone Beautiful Fan Art
Image Source – Instagram

वहीं अगर दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) के आने वाले प्रोजक्ट की बात करें, तो यह कहा जा सकता है कि वह आने वाले समय में कई फिल्मों में नजर आएंगी। यही नहीं अभी हाल ही में नाग अश्विन की आने वाली फिल्म में उन्हें बाहुबली फेम एक्टर प्रभास के साथ साइन किया गया है।

यह भी पढ़े

उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इस प्रोजेक्ट की जानकारी शेयर की थी। इसके अलावा वह अपने पति रनवीर सिंह(Ranveer Singh) के साथ फिल्म 83 में भी नजर आएंगी, जिसका निर्देशन कबीर खान ने किया है। यह फिल्म साल 1983 में पहला विश्वकप जीतने वाली भारतीय टीम पर आधारित है। इसके अलावा भी दीपिका की झोली में कई सारे प्रोजेक्ट पेंडिंग हैं।

Facebook Comments