Sonu Sood Gets Emotional: कपिल शर्मा शो की कास्ट और चैनल ने हाल ही में लॉकडाउन के बाद शो की वापसी की घोषणा की, जिसके पहले मेहमान बने सोनू सूद।

कॉमेडियन कपिल शर्मा लॉकडाउन के बाद एक बार फिर अपने शो “द कपिल शर्मा शो”(The Kapil Sharma Show) के साथ लोगों को हँसाने के लिए तैयार हैं। शो के पहले एपिसोड में गेस्ट बनकर आ रहे हैं अभिनेता सोनू सूद(Sonu Sood)। सोनी टीवी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसका एक टीज़र भी जारी किया है, जिससे ऐसा लगता है कि यह एपिसोड दिल खोल कर हंसाने के साथ-साथ रुलाएगा भी।

सोनू सूद(Sonu Sood) ने कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान बड़ी तादाद में प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाने में मदद की और अब उन्हें नौकरी दिलाने में भी मदद कर रहे हैं। वीडियो में वही मजदूर सोनू(Sonu Sood) के प्रति आभार व्यक्त करते हुए नजर आ रहे हैं, जिसके कारण सोनू भावुक हो जाते हैं। इन दिल छू लेने वाले पलों के अलावा कपिल शर्मा(Kapil Sharma), सोनू के साथ खूब सारी मस्ती भी करते नज़र आएंगे।

Sonu Sood In Kapil Sharma Show
Image Source – [email protected] Sood

यह भी पढ़े

कोरोना वायरस के कारण शो की शूटिंग बंद कर दी गई थी। हाल ही में सख्त सुरक्षा दिशा-निर्देशों के बीच शूटिंग फिर से शुरू की गई लेकिन इस बार सुरक्षा की गारंटी के लिए शो के नए फॉर्मेट में लाइव ऑडियंस की जगह उनके कटआउट्स लेंगे । कपिल ने पिछले हफ्ते सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट कर प्रशंसकों को वीडियो कॉल के जरिए शो का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया था।

द कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) के नए एपिसोड 1 अगस्त से,  हर शनिवार-रविवार रात 9:30 बजे प्रसारित होंगे।

Facebook Comments