बिग बॉस सीजन 14 के शुरू होने के बाद से ही शो से जुड़े कंटेस्टेंट को लेकर नए-नए बवाल सामने आ रहे हैं। दरअसल शो में इस बार शामिल हुए पुराने कंटेस्टेंट नए प्रतिभागियों के लिए बड़ी चुनौतियां पेश कर रहे हैं। वहीं अब बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल इस खबर को सुनकर बिग बॉस के फैन्स को झटका जरूर लगेगा, क्योंकि इस शो को बैन करने की मांग की जा रही है।

दरअसल सोशल मीडिया(Social Media) पर लोग पोस्ट कर मांग कर रहे हैं कि बिग बॉस को बैन कर दिया जाए। इसके पीछे की वजह ये है कि अभी हाल ही में अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया था। जहां बिग बॉस(Bigg Boss 14) ने लड़कियों को इम्यूनिटी पाने का एक मौका दिया। इसी के तहत लड़कियों को सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी अदाओं और नजाकत से इंप्रेस करना था।

सिद्धार्थ को रिझाने के लिए डांस

इस प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि पवित्रा पुनिया, रूबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, निक्की तंबोली बाइक पर बैठे सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) को रिझाने के लिए उनके साथ रेन डांस कर रही हैं और सिद्धार्थ शुक्ला पर अपनी अदाओं का जादू बिखेर रही हैं, जिससे वह उनसे इंप्रेस हो जाएं। वहीं अब इस प्रोमो को लेकर लोगों ने आपत्ति जताई है और बिग बॉस(Bigg Boss 14) को चीप और वल्गर शो बताया है।

लोगों ने बिग बॉस को बैन करने की मांग की है।

यह भी पढ़े

इसके साथ ही सोशल मीडिया पर #BoycottBB14 ट्रेंड कर रहा है। एक यूजर ने लिखा है कि समय आ गया है कि बिग बॉस(Bigg Boss 14) को बैन किया जाए। पिछले सीनज में हिंसा को प्रमोट किया गया और इस बार वल्गैरिटी को। यूजर्स का कहना है कि शो में प्रतिभागियों को दिए जाने वाले टास्क के नाम पर वल्गैरिटी को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा है कि मनोरंजन करने के र भी तरीके होते हैं लेकिन यह बिल्कुल ही चीप है।

Facebook Comments