Gunjan Saxena: The kargil Girl Trailer: जाह्नवी कपूर की बहुचर्चित फिल्म “गुंजन सक्सेना दी कारगिल गर्ल”(Gunjan Saxena The kargil Girl Trailer) का ट्रेलर आखिरकार आज रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म से जहाँ एक तरफ जाह्नवी को काफी उम्मीदें हैं वहीं दूसरी तरफ उनके फैंस को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। गुंजन सक्सेना की जीवन पर आधारित इस फिल्म में जाह्नवी से अच्छी एक्टिंग करने की उम्मीद की जा रही है। इसका एक नजारा आज रिलीज़ हुए ट्रेलर में देखने को मिल जाता है। आइये आपको बताते हैं क्या है इस ट्रेलर में ख़ास और कब रिलीज़ होगी यह फिल्म।

धर्मा प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया पर रिलीज़ किया फिल्म का ट्रेलर

View this post on Instagram

Bringing to your homes & hearts the inspiring true story of a simple girl, who stood her ground to chase her dreams of ruling the skies. ✈️ #GunjanSaxena – The Kargil Girl, premieres 12th August on @netflix_in. @zeestudiosofficial @karanjohar @apoorva1972 @gunjansaxena123 @janhvikapoor @pankajtripathi @angadbedi @vineet_ksofficial @manavvij @ayeshiraza @sharansharma @somenmishra @zeemusiccompany . . . . . . . . #DharmaProductions #DharmaMovies #Dharma #Films #BollywoodMovies #Movies #Trailer #TrailerLaunch #Poster lo#Iconic #Cinema #Instagood #Instadaily #Mood #Nostalgic #Igers

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies) on

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) की यह तीसरी फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के तहत बनी है। इस फिल्म का ट्रेलर आज धर्मा प्रोडक्शन के सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम के जरिए रिलीज़ किया गया है। “गुंजन सक्सेना दी कारगिल गर्ल”(Gunjan Saxena The kargil Girl Trailer) का यह ट्रेलर देखने में काफी ज्यादा प्रोमिसिंग लग रहा है। फिल्म के पहले ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि, किस तरह से गुंजन एक एयर फाॅर्स पायलट बनने का सपना बचपन से ही देखती है और बड़ी होने के बाद भी उसे पूरा करने के लिए हर प्रयास करती है। गुंजन सक्सेना(Gunjan Saxena) के मुख्य किरदार में जाह्नवी कपूर नजर आ रही है। उनके अलावा इस फिल्म में गुंजन के पिता का किरदार निभाया है मिर्जापुर फेम पंकज त्रिपाठी और उनके साथ इस फिल्म में अंगद बेदी भी एक अहम् किरदार में नजर आ रहे हैं। एबीपी न्यूज़ की एक रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म को 12 अगस्त को नेटफ्लिक्स(Netflix) पर रिलीज़ किया जाएगा।

Jahanvi Kapoor In Gunjan Saxena
Twitter – @SinhaSomesh

यह भी पढ़े

यहाँ देखें फिल्म का ट्रेलर :

Facebook Comments