टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित शो बिग बॉस(Bigg Boss) के जरिए हर साल कोई न कोई ऐसी जोड़ी जरूर निकलती है, जो काफी समय तक सुर्खियों में बनी रहती है। इसी तरह बिग बॉस के पिछले सीजन में भी एक जोड़ी बनी थी, जो अभी तक लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। कभी यह जोड़ी अपनी तस्वीरों, तो कभी अपने वीडियो और कभी अपने किस्सों को लेकर चर्चा में बनी रहती है। वहीं अब ताजा जानकारी ये सामने आई है कि इस जोड़ी का ब्रेकअप हो गया है।

हम जिस जोड़ी की बात कर रहे हैं, वह है आसिम रियाज(Asim Riaz) और हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) की जोड़ी। दोनों की तस्वीरें और वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया(Social Media) पर वायरल होते रहते हैं। यही नहीं हाल ही में दोनों का नया वीडियो सॉन्ग ‘अफसोस करोगे’ भी रिलीज हुआ था। इस गाने ने रिलीज होने के बाद ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था लेकिन अब यह पता लगा है कि इस जोड़ी के बीच पहले जैसा कुछ नहीं रहा है।

Himanshi Khurana: वायरल पोस्ट से लगाए जा रहे कयास

Himanshi Khurana Share Post
Image Source – [email protected]

दरअसल हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) ने इसी बीच अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इनकी पोस्ट को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। दरअसल हिमांशी खुराना ने कुछ घंटे पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई दर्द भरी शायरियां शेयर की हैं, जिससे उनके ब्रेकअप का अंदाजा लगाया जा रहा है।

यह भी पढ़े

उन्होंने अपनी पहली पोस्ट में लिखा है, ‘चुप हूं मगर कमजोर नहीं…।’ जबकि अपनी दूसरी शायरी में उन्होंने लिखा है, ‘हम जानते थे टूटेगा मगर वादा हसीन था…।’ कयास लगाए जा रहे हैं कि हिमांशी खुराना ने इन पोस्ट को शेयर कर अपना गम सबके सामने बयां किया है। साथ ही उनके ज्यादातर फैंस इन पोस्ट के जरिए यह सवाल भी पूछ रहे हैं कि क्या सच में उनका आसिम रियाज(Asim Riaz) के साथ ब्रेकअप हो गया है। खैर जो भी हो लेकिन इस जोड़ी ने बीते एक साल में काफी सुर्खियां बटोरीं।

Facebook Comments