बिग बॉस के सीजन 13 में नजर आने वाली पंजाबी कुड़ी हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभी जहां कुछ दिन पहले उनके कथित बॉयफ्रेंड आसिम रियाज से उनके ब्रेकअप की खबरें सामने आईं थीं। तो वहीं अब हिमांशी खुराना को लेकर एक और बड़ी जानकारी सामने आई है। दरअसल हिमांशी खुराना एक बार फिर से यूट्यूब पर तहलका मचा रही हैं। उनका नया गाना प्लाजो यूट्यूब पर लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

प्याजो को मिला रहा खूब प्यार

हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) के इस पंजाबी गाने को अभी तक करोड़ों लोग देख चुके हैं। हालांकि आपको बता दें कि हिमांशी खुराना के इस पंजाबी सॉन्ग को दर्शक खूब पसंद तो कर रहे हैं लेकिन यह उनका पुराना वीडियो है। अभी तक इस वीडियो को 21 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है और गाने के व्यूज को देखकर ही इसकी लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है। इस गाने के अलावा भी हिमांशी खुराना अलग-अलग वजहों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

ब्रेकअप की खबरें हुईं थी वायरल

उन्होंने अभी कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया(Social Media) पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की थीं। जिससे उनके और आसिम रियाज के ब्रेकअप का अंदाजा लगाया जा रहा था। वह अपने फैन्स के साथ अपने हर एक मोमेंट की तस्वीरें शेयर किया करती हैं। हाल ही में किसान आंदोलन को लेकर भी हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) ने काफी सक्रियता दिखाई थी और उन्होंने एक के बाद एक ट्वीट कर किसानों के लिए अपना समर्थन दिखाया था।

यह भी पढ़े

इसके अलावा किसान आंदोलन में शामिल भी हुईं थीं। इसके अलावा अभी कुछ दिन पहले हिमांशी खुराना(Himanshi Khurana) ने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी थी कि वह कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। जिसके बाद उनके चाहने वालों ने उनके लिए दुआ करी और उनके इस पोस्ट पर काफी ज्यादा कमेंट किए थे।

Facebook Comments