जैसा कि, आप सभी जानते होंगें करीना और सैफ ने हाल ही में अपने आने वाले दूसरे बच्चे की अनाउंसमेंट की है। दोनों एक बार फिर से पेरेंट्स बनने जा रहे हैं, अब ऐसे में सवाल उठता है कि, करीना ने जो फिल्में साइन की हैं उनका क्या होगा। लाफिंग कलर्स की एक रिपोर्ट की माने तो इस बार भी करीना प्रेग्नेंसी के दौरान काम करती रहेंगीं। आमिर खान(Aamir Khan) के साथ करीना कपूर(Kareena Kapoor) की फिल्म “लाल सिंह चड्ढा”(Laal Singh Chaddha) की भी शूटिंग अभी बाकी है। रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म में करीना के सौ दिन का शूट बाकी है। इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर आखिर तक शुरू होने की उम्मीद है। माना जा रहा है कि, इस दौरान करीना के बेबी बंप को छिपाने के लिए एक ख़ास तकनीक का इस्तेमाल किया जाएगा।

करीना के बेबी बंप को छिपाने के लिए इस चीज का होगा प्रयोग

अब चूँकि करीना कपूर(Kareena Kapoor) प्रेग्नेंट हैं और लाल सिंह चड्ढा(Laal Singh Chaddha) की शूटिंग अभी बाकी है ऐसे में फिल्म निर्माताओं की परेशानी बढ़ गई है। वो इस बात से चिंतित हैं कि, शूट के दौरान करीना के बेबी बंप को कैसे छिपाया जायेगा। हालाँकि करीना के हिस्से की शूटिंग बाद में भी हो सकती थी लेकिन उनकी प्रेग्नेंसी की वजह से अब इसे जल्दी निपटाया जाएगा।

इसलिए फिल्म के निर्माताओं ने यह फैसला लिया है कि, वो फिल्म में करीना के बेबी बंप को छिपाने के लिए VFX का इस्तेमाल करेंगे। जानकारी है कि, इस फिल्म की शूटिंग काफी लंबे समय से चलती आ रहा है। लेकिन इससे पहले की फिल्म पूरी हो पाती कोरोना ने दस्तक दे दी। पहले यह फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब इसे अगले साल रिलीज़ किया जायेगा।

यह भी पढ़े

इस हॉलीवुड फिल्म की कॉपी है लाल सिंह चड्ढा(Laal Singh Chaddha)

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, आमिर और करीना की बहुचर्चित फिल्म “लाल सिंह चड्ढा”(Laal Singh Chaddha) असल में हॉलीवुड की फिल्म “फारेस्ट गंप” की रीमेक है। गौरतलब है कि, फारेस्ट गंप को साल 1995 में 13 ऑस्कर अवार्ड से नवाजा गया था। इस फिल्म के लिए अभिनेता टॉम हैंक्स को भी बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवार्ड मिला था। अब चूँकि आमिर इस फिल्म की रीमेक में काम कर रहे हैं बहरहाल उनसे लोगों की उमीदें काफी ज्यादा है। फिल्म में करीना और आमिर की जोड़ी नजर आएगी जो इससे पहले “थ्री इडियट्स” और “तलाश” में साथ काम कर चुके हैं। देखना दिलचस्प होगा कि, इस फिल्म में एक्टिंग के मामले में आमिर टॉम हैंक्स की बराबरी कर पाते हैं या नहीं।

Facebook Comments