इब्राहिम अली खान(Ibrahim Ali Khan) ने हाल ही में पूल में नहाते हुए अपनी एक फोटो पोस्ट की, जिसका कैप्शन लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। 

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान(Ibrahim Ali Khan) अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। इतना ही नहीं उनके कई प्रोफेशनल फोटोशूट की फोटोज और वीडियोज भी इंटरनेट पर काफी वायरल हो चुकी है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा एकाउंट से एक फोटो शेयर की जो अपने कैप्शन के कारण सुर्खियां बटोर रही है।

इब्राहिम अली खान का पोस्ट

इंस्टा पर पोस्ट की गई इस फोटो में इब्राहिम(Ibrahim Ali Khan), स्विमिंग पूल में चिल करते हुए नजर आ रहे हैं और इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “अगर आप मुश्किल हालात से गुजर रहे हैं तो आगे बढ़ते रहिए। -विंस्टन चर्चिल” 

फिल्मों से दूर होने के बावजूद इब्राहिम सोशल मीडिया(Social Media) पर काफी एक्टिव रहते हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने 6 पैक ऐब्स में अपनी एक फोटो पोस्ट की थी जो काफी वायरल हुई थी। इससे पहले पापा सैफ अली खान के बर्थडे पर उन्होने अपने बचपन की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था “हैप्पी बर्थडे डैड”।  सैफ के कंधे पर बैठे उनके इस फोटो को फैंस का भरपूर प्यार मिला था।

यह भी पढ़े

निजी ज़िंदगी की बात करें तो इन दिनों इब्राहिम(Ibrahim Ali Khan) क्रिकेट को ज्यादा महत्व दे रहे हैं। हालांकि, अपने करियर के विषय में अभी उनकी तरफ से किसी प्रकार का खुलासा नहीं हुआ है। इसलिए अभी यह कहना मुश्किल है कि वे भी अपने पिता की तरह बॉलीवुड का रास्ता अपनाएंगे या किसी और फील्ड में जाना पसंद करेंगे। बता दें कि इब्राहिम ने मुंबई के धीरू भाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की है।

Facebook Comments