Indoo Ki Jawani Teaser: फिल्म “कबीर सिंह” से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली कियारा आडवाणी जल्द की एक और फिल्म में नजर आने वाली हैं। कियारा की इस फिल्म का टीज़र आज रिलीज़ किया गया है और जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी आने वाला है। आजतक की एक रिपोर्ट के अनुसार कियारा की इस आने वाली फिल्म के ज्यादातर हिस्से की शूटिंग उत्तर प्रदेश में की गई है। आइये जानते हैं आखिर कौन सी है कियारा आडवाणी की यह फिल्म।

कियारा की इस फिल्म का हुआ टीज़र रिलीज़

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी(Kiara Advani) जल्द ही फिल्म “इंदु की जवानी”(Indoo Ki Jawani) में नजर आने वाली हैं। कियारा ने इस फिल्म का टीज़र अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है और साथ ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ की डेट भी बताई है। बता दें कि, “इंदु की जवानी” का ट्रेलर 16 सितंबर को रिलीज़ किया जाएगा। फिलहाल इस फिल्म के टीज़र देखने से पता चलता है कि, फिल्म में कियारा ने गाज़ियाबाद की रहने वाली एक लड़की इंदु गुप्ता का किरदार निभाया है। फिल्म के टीज़र में कियारा कहती नजर आ रही कि, “मेरा नाम इंदु गुप्ता है मैं गाजियाबाद में रहती हूं। मेरा कुछ एक्साइटिंग करने का मन था तो मैंने डेटिंग एप पर खुद ही अपना डेट फिक्स कर दिया।” बहरहाल फिल्म की कहानी डेटिंग ऐप्स और उससे होने वाले अनुभवों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ सकती है।

फिल्म में कियारा के साथ ये लोग भी आएंगे नजर

Indoo Ki Jawani Teaser
Image Source – Boxofficeworldwide.com

फिल्म “इंदु की जवानी”(Indoo Ki Jawani Teaser) में कियारा आडवाणी के साथ ही मुख्य किरदार में आदित्य सील नजर आएंगे। इसके साथ ही फिल्म में एक अहम किरदार में मल्लिका दुआ भी नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन किया है अबीर सेनगुप्ता ने, वो इस फिल्म से बतौर निर्देशक डेब्यू करने जा रहे हैं।

यह भी पढ़े

फिल्म का निर्माण तीन कंपनियों ने मिलकर किया है, टी सीरीज, इलेक्ट्रिक एपल्स और एम्मे एंटरटेनमेंट। इसके साथ ही आने वाले दिनों में कियारा को आप अक्षय कुमार के साथ फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में भी देख सकते हैं।

Facebook Comments