Janhvi Kapoor Film Good Luck Jerry: बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर(Janhvi Kapoor) फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में लगी हुई हैं। हालांकि, वे साल 2018 में फिल्म ‘धड़क’ से ईशान खट्टर के साथ डेब्यू कर चुकी हैं, लेकिन इसके बाद ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ के अलावा और किसी फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं।

जान्हवी कपूर की आखिरी फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ थी। यह एक बायोपिक फिल्म थी, जिसमें जान्हवी(Janhvi Kapoor) एयरफोर्स की पहली महिला फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना के रोल में नजर आई थीं। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया गया था। फिल्म दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब साबित रही थी।

‘गुड लक जैरी'(Good Luck Jerry) अगली फिल्म

जान्हवी कपूर(Janhvi Kapoor) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड लक जैरी(Good Luck Jerry) की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म की शूटिंग पंजाब में हो रही है। फिल्म का पहला शेड्यूल मार्च तक चलने वाला है, लेकिन शूटिंग के पहले दिन ही फिल्म के मेकर्स को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा।

मिली जानकारी के मुताबिक किसानों के विरोध के चलते फिल्म की शूटिंग रुकी रही। जब जान्हवी ने किसान आंदोलन(Farmers Protesters) का समर्थन किया, तब जाकर फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकी। कहा जा रहा है कि शूटिंग के लिए पहुंची फिल्म की टीम को आंदोलनकारियों ने शूटिंग करने से रोक दिया था।इसके बाद किसानों को मनाने की भरपूर कोशिश की गई, लेकिन वे नहीं माने।

Janhvi Kapoor Supports Farmers Protest
Image Source – Instagram

आख़िरकार जब जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किसान आंदोलन(Farmers Protesters) के समर्थन में पोस्ट किया, तब जाकर फिल्म की शूटिंग की अनुमति मिली। बता दें, बीते रविवार को फिल्म की शूटिंग होनी थी, लेकिन इससे पहले वहां किसान आंदोलन से जुड़े युवाओं के समूह ने पहुंचकर केंद्र सरकार के साथ-साथ बॉलीवुड सितारों के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

यह भी पढ़े

उनका कहना था कि पंजाब फिल्म इंडस्ट्री का साथ तो उन्हें मिल रहा है, लेकिन बॉलीवुड सितारे आते हैं और अपनी फिल्म की शूटिंग करके चले जाते हैं। हालांकि, जान्हवी कपूर(Janhvi Kapoor) द्वारा पोस्ट डालने के बाद मचा हंगामा शांत हो गया। फिल्म ‘गुड लक जैरी’(Good Luck Jerry) में जान्हवी के अलावा दीपक डोब्रियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह जैसे सितारे नजर आने वाले हैं।

Facebook Comments