Virat Kohli And Anushka Sharma Blessed With A Baby Girl: 9 महीने के लंबे इंतजार के बाद आखिरकार अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर खुशियों ने दस्तक दे दी है। जी हां, बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मां बन गई हैं। अनुष्का शर्मा ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। क्रिकेटर विराट कोहली ने खुद इस बात की जानकारी दी। उन्होंने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि वे एक नन्ही सी परी के पिता बन गए हैं।

विराट कोहली(Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

विराट कोहली(Virat Kohli) ने लिखा, “हमें यह सूचित करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि आज दोपहर में हम एक प्यारी सी बेटी के पेरेंट्स बन गए हैं। आपसे मिले प्यार के लिए बहुत शुक्रिया, प्रार्थना और गुड विशेज। अनुष्का और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं और हम अपने जीवन के इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित भी हैं। उम्मीद करते हैं कि इस घड़ी में आप हमारी प्राइवेसी का सम्मान करेंगे। प्यार, विराट”

विराट कोहली(Virat Kohli) ने जैसे ही यह खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की, उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया। फैंस से लेकर बॉलीवुड और क्रिकेट सितारे तक सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं। बता दें, 11 दिसंबर 2017 को इटली के टस्कनी स्थित एक आलीशान रिजॉर्ट में विराट और अनुष्का की शादी हुई थी। दोनों की शादी काफी प्राइवेट थी, जिसमें कुछ चुनिंदा मेहमान ही शामिल हुए थे।

यह भी पढ़े

शादी के बाद कपल ने दिल्ली और मुंबई में शानदार वेडिंग रिसेप्शन भी दिया था, जिसमें खेल, फ़िल्मी और राजनीति जगत के बड़े-बड़े दिग्गज शामिल हुए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) भी रिसेप्शन में कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे थे। अनुष्का शर्मा पिछले काफी समय से लगातार अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई थीं। फैंस विराट(Virat Kohli) और अनुष्का के माता-पिता बनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। ऐसे में यह खबर वाकई उनके लिए किसी ‘गुड न्यूज़’ से कम नहीं है।  

Facebook Comments