संसद के मानसून सत्र की शुरुआत बीते सोमवार से हो चुकी है और सत्र के दौरान सरकार को विपक्ष के तीखे सवालों का सामना करना पड़ रहा है। इसी क्रम में समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन(Jaya Bachchan) ने अप्रत्यक्ष रूप से भाजपा सांसद को अपने निशाने पर लिया। दरअसल बॉलीवुड में हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद सामने आए ड्रग्स मामले को लेकर जया बच्चन ने कहा कि ऐसे आरोपों से बॉलीवुड को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

उन्होंने राज्यसभा में बिना नाम लिए ही भाजपा सांसद रवि किशन(Ravi Kishan) को अपने निशाने पर लिया और कहा कि कल लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया। वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही हैं, ये शेम है। जया बच्चन(Jaya Bachchan) ने रवि किशन पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसमें ही छेद करते हैं, यह गलत बात है।

Jaya Bachchan
Image Source – RSTV

दरअसल भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन(Ravi Kishan) ने संसद के मानसून सत्र के पहले दिन सदन में ड्रग ट्रैफिकिंग का मुद्दा उठाया था। उन्होंने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में इसका इस्तेमाल किया जा रहा है। एनसीबी ने कई लोगों को पकड़ा है, उन्होंने केंद्र सरकार से इस मामले में बड़े स्तर पर जांच की मांग भी की थी। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स एंगल निकलने के बाद रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) पर एनसीबी का शिकंजा कसा था और उन्हें लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था।

रवि किशन पर जया बच्चन(Jaya Bachchan) ने मंढे आरोप

Ravi Kishan And Jaya Bachchan
Image Source – Jagran.com

वहीं अब सांसद रवि किशन(Ravi Kishan) के इन आरोपों पर जया बच्चन ने कहा है कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हर रोज 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है। देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर हम पर निशाना साधा जा रहा है।

यह भी पढ़े

उन्होंने तीखी बहस करते हुए यह भी कहा कि हमें सरकार से भी समर्थन नहीं मिल रहा है। जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे इतना बड़ा नाम कमाया है, वही अब इसे गटर कह रहे हैं। मैं इसका समर्थन बिल्कुल भी नहीं करती हूं। इसके साथ ही जया बच्चन(Jaya Bachchan) ने सरकार से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को समर्थन देने की भी मांग की है।

Facebook Comments