कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी(Rahul Gandhi) अक्सर ही देश की गिरती हुई अर्थव्यवस्था और लगातार फैलती कोरोना महामारी को लेकर केंद्र सरकार पर हमलावर होते रहते हैं। इसी क्रम में अब एक बार फिर से राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तीखा प्रहार किया है। दरअसल देश में लगातार विकराल रूप लेती कोरोना महामारी को लेकर राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया है और देशवासियों से अपील की है कि आप खुद ही अपनी जान बचा लीजिए, क्योंकि पीएम मोदी(Pm Narendra Modi) इन दिनों मोर के साथ व्यस्त हैं।

Rahul Gandhi: ट्वीट कर पीएम पर साधा निशाना

राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है, ‘कोरोना संक्रमण के आंकड़े इस हफ्त 50 लाख और एक्टिव केस 10 लाख के पार हो जाएंगे। अनियोजित लॉकडाउन एक व्यक्ति के अहंकार की देन है, जिससे कोरोना देशभर में फैल गया। मोदी सरकार ने कहा आत्मनिर्भर बनिए, यानि अपनी जान खुद ही बचा लीजिए, क्योंकि पीएम तो मोर के साथ व्यस्त हैं।’

यह भी पढ़े

राहुल गांधी(Rahul Gandhi) इन दिनों अमेरिका में हैं और वह अक्सर ही वीडियो या फिर पोस्ट शेयर कर केंद्र सरकार पर हमला बोलते रहते हैं। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में अपने सरकारी आवास का एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह मोर के साथ नजर आ रहे थे। इसको लेकर ही अब राहुल गांधी ने उन पर निशाना साधा है। जबकि पीएम मोदी के इस वीडियो और तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद किया गया था और लोगों ने इसे जमकर शेयर भी किया था।

वीडियो शेयर कर बोला था पीएम मोदी पर हमला

Rahul Gandhi Dig On Pm Narendra Modi
Image Source – ANI

गौरतलब हो कि अभी कुछ दिन पहले ही राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने एक वीडियो शेयर किया था। जिसमें उन्होंने मोदी सरकार की ओर से देश में लगाए गए लॉकडाउन को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि देश में कोरोना महामारी से बचने के लिए लगाया गया लॉकडाउन बिना किसी योजना के ही लगाया गया था, जो कि देश के असंगठित वर्ग के लोगों के लिए मृत्युदंड जैसा साबित हुआ है और छोटे व्यापारियों की कमर भी इस लॉकडाउन से टूट गई है। इसके अलावा भी कांग्रेस(Congress) पार्टी की ओर से समय समय पर केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा किया जाता रहा है।

Facebook Comments