बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत(Kangana Ranaut) इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) मामले में अपने तीखे बयानों के चलते कंगना राणावत को आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है। दरअसल सुशांत की मौत के मामले में ड्रग एंगल सामने आने के बाद कंगना राणावत ने यह कहा था कि उन्हें बॉलीवुड और ड्रग्स कारोबार के कनेक्शन के बारे में काफी कुछ पता है और वह नारकोटिक्स विभाग की मदद करना चाहती हैं।

हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि अगर उन्हें हिमाचल पुलिस या फिर केंद्र से सुरक्षा दी जाती है, तभी वह इस मामले में कुछ कहेंगी। जिसके बाद मुंबई पुलिस पर भरोसा न होने के चलते शिवसेना नेता संजय राउत ने कंगना राणावत(Kangana Ranaut) को खरी-खरी सुनाई थी।

शिवसेना नेताओं को ललकारा

Kangana Ranaut Provided Security
Image Source – Binged.com

वहीं शिवसेना नेता की ओर से धमकी के आरोप पर कंगना ने कहा था कि वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं, और जिसमें हिम्मत हो, वो उन्हें रोक ले। इसी बीच अब यह खबर सामने आई है कि कंगना राणावत(Kangana Ranaut) को केंद्र सरकार की ओर से कंगना राणावत को वाई श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई है।

यह भी पढ़े

गृह मंत्रालय की ओर से कंगना राणावत(Kangana Ranaut) को यह सुरक्षा प्रदान की गई है।

Kangana Ranaut Provided Security By Government
Image Source – Dreampirates.in

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना राणावत ने बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म के मुद्दे पर खुलकर अपनी राय सबके सामने रखी थी। यही नहीं उन्होंने बॉलीवुड और ड्रग्स कारोबार के कनेक्शन पर भी बड़ा बयान दिया था और कहा था कि वह इसके बारे में काफी कुछ जानती हैं। साथ ही मुंबई पुलिस पर भरोसा न होने के बयान के बाद से ही कंगना और संजय राउत के बीच बयानबाजी तेज हुई थी।

Facebook Comments