रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में शिबानी दांडेकर(Shibani Dandekar) ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला है, जिसपर उनकी बहन अनुषा दांडेकर(Anusha Dandekar) ने भी कमेंट किया है।

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की मौत को लेकर रोज नए खुलासे हो रहे हैं। जहां सुशांत के परिवार की तरफ से कई नई बातें सामने आ रही हैं। लेकिन इसी बीच आरोपी रिया चक्रवर्ती के समर्थन में आगे आई हैं एमटीवी वीजे शिबानी दांडेकर(Anusha Dandekar), उन्होंने रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में सोशल मीडिया(Social Media) पर एक पोस्ट लिखी, इतना ही नहीं इस पोस्ट पर उनकी बहन अनुषा दांडेकर ने भी कमेंट कर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हो रही कार्रवाई को रिया के साथ जातती करार दिया।

शिबानी दांडेकर(Shibani Dandekar) ने रिया चक्रवर्ती को लेकर पोस्ट में कहा था कि, “मैं रिया चक्रवर्ती को तब से जानती हूं, जब वो 16 साल की थी, वो एक ज़िंदादिल, मजबूत और लाइफ से भरी हुई लड़की है…वो और उनका परिवार कुछ ऐसे दयालु और गर्मजोशी से भरपूर लोगों में से हैं, जिनसे आप कभी मिले होंगे, वो सभी एक अकल्पनीय ट्रॉमा से गुजर रहे हैं।  हमने देखा है कि मीडिया उनके साथ किस तरह का व्यवहार कर रहा है…उन्हें टॉर्चर किया जा रहा है.’

mrb3l6j8

यह भी पढ़े

शिबानी दांडेकर(Shibani Dandekar) के इस पोस्ट पर आरोपी रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) को कई सेलेब्स का सपोर्ट मिला है। शिबानी दांडेकर की पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनकी बहन अनुषा दांडेकर ने लिखा है कि, ‘मैं रो रही हूं, मेरा दिल यह जानकर दुख रहा है कि वह हमारी नन्ही खरगोश के साथ क्या कर रहे हैं, वो हमेशा हमारी छोटी बहन रहेगी…’ अनुषा दांडेकर एक जानी-मानी होस्ट हैं, और एमटीवी वीजे भी रह चुकी हैं। 

Facebook Comments