Kangana Ranaut Pays Tribute To Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को भले ही एक महीने से ज्यादा समय बीत गया हो लेकिन अभी भी फिल्म जगत की दिग्गज हस्तियां और उनके फैन्स अपने चहेते कलाकार के इस दुनिया से जाने के गम को भुला नहीं पा रहे हैं। इस क्रम में कई दिग्गज अभिनेत्रियों और अभिनेताओं ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को अपने अंदाज में श्रद्धांजलि समर्पित की है। वहीं नेपोटिज्म के मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने वाली अभिनेत्री कंगना राणावत (Kangana Ranaut) की भी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है, जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देती दिख रही हैं।

दिए को एकटक देखने की तस्वीर वायरल (Kangana Ranaut Viral Photo)

दरअसल हाल ही में कंगना राणावत ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को मोमबत्ती जलाकर श्रद्धांजली दी थी लेकिन उनकी यह तस्वीर अब लोगों के सामने आई है, जिसे लोग जमकर लाइक कर रहे हैं। कंगना राणावत की जो तस्वीर सोशल मीडिया (Kangana Ranaut Viral Photo) पर वायरल हुई है, उसमें देखा जा सकता है कि कंगना काफी सीरियस दिखाई दे रही हैं और वो लगातार एक जलते हुए दिए को ही देखती जा रही हैं।

कंगना राणावत की यह तस्वीर इसलिए भी सुशांत और उनके फैन्स को ज्यादा पसंद आ रही है, क्योंकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा काफी तेजी से उभरा था, जिस पर कंगना राणावत ने मुखर होकर अपनी राय सबके सामने रखी थी और फिल्म जगत की कई दिग्गज हस्तियों को अपने निशाने पर लिया था। अभी हाल ही में फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने भी कंगना राणावत पर निशाना साधा था।

यह भी पढ़े

वहीं दूसरी ओर कंगना राणावत खुद ही सुशांत सिंह राजपूत मामले में सामने आकर अपना बयान दर्ज करवा रही हैं। हालांकि वह ये भी लगातार कह रही हैं कि मुंबई पुलिस ने उन्हें इस मामले को लेकर आधिकारिक तौर पर पूछताछ के लिए किसी भी तरह का समन नहीं भेजा है।

जबकि कंगना राणावत की टीम ने ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें उनकी टीम मुंबई पुलिस से बात करती नजर आ रही है। गौरतलब हो कि कंगना शुरुआत से ही सुशांत सिंह राजपूत मामले में यह कहती आई हैं कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि ये एक मर्डर है।

Facebook Comments