Kangana Ranaut Reveals: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद जहाँ एक तरफ उनका परिवार और उनके फैंस काफी सदमे में हैं, वहीं दूसरी तरफ फिल्म इंडस्ट्री से कंगना ने उनकी मौत पर काफी सवाल उठाए हैं। काफी बेबाक़ी के साथ कंगना सुशांत की मौत के कारणों पर बात कर रहीं है उसे दुनिया के सामने लाने की कोशिश भी। बीते दिनों रिपब्लिक टीवी को दिए अपने एक इंटरव्यू में भी उन्होनें बॉलीवुड के कुछ नामी लोगों को सवालों के घेरे में लिया। इस मामले ने कंगना ने साफतौर पर कहा कि, सुशांत को बॉलीवुड की एक लॉबी ने आत्महत्या करने पर मजबूर किया है। एबीपी न्यूज़ के हवाले से मिली खबर के अनुसार कंगना राणावत(Kangana Ranaut) ने हाल ही में सुशांत से जुड़ा एक और बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि, उन्हें भी सुशांत के साथ एक फिल्म का ऑफर मिला था लेकिन ऋतिक की वजह से वो फिल्म नहीं कर पाई थीं। आइये इस बारे में आपको विस्तार से बताते हैं।

साल 2017 में सुशांत के साथ कंगना को मिला था इस फिल्म का ऑफर

Kangana Ranaut rejected Movies with sushant Singh Rajput
Image Source – Rajexpress.co

मिली जानकारी के अनुसार कंगना राणावत(Kangana Ranaut) को साल 2017 में सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक फिल्म करने का ऑफर मिला था। अपने इस खुलासे में कंगना ने बताया है कि, फिल्म “कॉकटेल” के निर्माता होमी अदाजानिया उन्हें सुशांत के साथ एक रोमांटिक फिल्म में कास्ट करना चाहते थे। बता दें कि, इस फिल्म के बारे में बात करने के लिए उन्होनें कंगना से मुलाकात की भी थी। कंगना राणावत होमी से फिल्म की कहानी सुनने के लिए मिली भी थी। कंगना ने बीते दिनों बताया है कि, होमी की वो फिल्म एक रोमांटिक फिल्म थी जो शहर में रहने वाले एक कपल की कहानी थी। लेकिन बदकिस्मती से कंगना को उस फिल्म को ना कहना पड़ा था और इसके लिए वो ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) को जिम्मेवार मानती हैं। आपको बता दें कि, साल 2017 में कंगना ने किसी भी बॉलीवुड फिल्म को साइन नहीं किया था।

इस वजह से कंगना नहीं कर पाई थी सुशांत के साथ फिल्म

Kangana Ranaut Reveals with Sushant Singh Rajput romantic Movie
Image Source – Prabhatkhabar.com

गौरतलब है कि, बीते दिनों बॉम्बे टाइम्स को दिए अपने एक इंटरव्यू में कंगना ने खुलासा किया है कि, सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के साथ उन्हें जिस फिल्म का ऑफर मिला था उसमें ऋतिक की वजह से काम नहीं कर पाई थी। कंगना ने इस इंटरव्यू में बताया है कि, जिस दिन वो फिल्म की कहानी सुनने के लिए होमी से मिलने जा रही थीं उसी दिन उन्हें ऋतिक का लीगल नोटिस मिला था। जानकारी हो कि, ऋतिक और कंगना के बीच बहुत बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी और ऋतिक रोशन(Hrithik Roshan) ने कंगना पर क्रिमिनल चार्जेज भी लगाए थे। इस वजह से कंगना उस वक़्त काफी परेशान थीं और फिल्म पर फोकस नहीं कर पा रही थी, इसलिए उन्होनें सुशांत के साथ उस फिल्म को ना कह दिया था।

यह भी पढ़े

कंगना कहती हैं कि, उन्हें आजतक वो दिन याद है जब उन्हें फिल्म निर्माता होमी अदाजानिया का फोन आया था। लेकिन वो जैसे ही उनसे मिलने जाती इससे पहले उन्हें ऋतिक(Hrithik Roshan) का लीगल नोटिस मिला। काफी परेशान होने वाबजूद भी वो होमी के घर गई और उन्होनें फिल्म की कहानी भी सुनी लेकिन उनका फोकस कहीं और था। कंगना(Kangana Ranaut) ने होमी से फिल्म के विषय में बातचीत करने के लिए दोबारा मिलने की भी बात की थी। लेकिन इस दौरान वो ऋतिक वाले प्रकरण में बुरी तरह से उलझती चली गई और आखिरकार उन्हें उस फिल्म को ना कहना पड़ा।

Facebook Comments