जैसा कि, आप सभी जानते हैं बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी)(BMC) ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत(Kangana Ranaut) की बांद्रा स्थित संपत्ति को अवैधानिक कंस्ट्रक्शन का हवाला देते हुए ध्वस्त कर दिया है। इस संबंध में कंगना ने एक बार फिर से ट्वीट कर कहा कि, “मुंबई अब पाकिस्तान है।” उन्होनें यह भी दावा किया है कि, बांद्रा स्थित उनके जिस घर को तोड़ा गया है उसका ढांचा अवैधानिक नहीं था। इसके साथ ही आज मुंबई पहुंचने के बाद अभिनेत्री ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे(Uddhav Thackeray) को निशाने पर लेते हुए उनके नाम एक वीडियो मैसेज भी साझा किया है। आइये जानते हैं इस बारे में कंगना का क्या कहना है।

वीडियो संदेश में कंगना ने कही ये मुख्य बातें

कंगना राणावत ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे(Uddhav Thackeray) के लिए एक वीडियो संदेश साझा किया है। इसमें, वह कहती है कि वह उस क्रूरता के लिए उनकी आभारी है जो उन्हें दिखाया गया है और कहा है कि, जिस तरह से आज उनका घर तोड़ा गया है एकदिन उद्धव ठाकरे का घमंड भी टूटेगा।इसके अलावा कंगना ने इस वीडियो मैसेज में अपनी दुर्दशा की तुलना कश्मीरी पंडितों से भी की और कहा कि वह न केवल अयोध्या बल्कि कश्मीर पर भी फिल्म बनाएंगी।

कंगना के सपोर्ट में मुंबई एयरपोर्ट पर जुटे उनके समर्थक

आपको बता दें कि, हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार शिव सेना के नेता संजय राउत
(Sanjay Raut) से धमकी मिलने के बाद कंगना को “Y” श्रेणी की सुरक्षा मुहैया करवाई गई। जानकारी हो कि, Y सिक्योरिटी देश के कुछ ही लोगों को मिली है जिसमें चीफ जस्टिस ऑफ़ इंडिया प्रमुख हैं। अब इसमें एक नाम अभिनेत्री कंगना राणावत का भी जुड़ गया है।

यह भी पढ़े

आज जहाँ एक तरफ मुंबई में बीएमसी ने कंगना के ऑफिस को तोड़ दिया वहीं हज़ारों लोग सड़कों पर एयरपोर्ट पर कंगना के समर्थन में खड़े रहें। फिलहाल कंगना(Kangana Ranaut) ने जो वादा किया था वो कर दिखाया है। कंगना आज 9 Sept. को अपनी बहन रंगोली के साथ अपने मुंबई स्थित आवास पर पहुंच चुकी है।

Facebook Comments