बॉलीवुड में नेपोटिज्म और सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) मामले के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करने वाली मशहूर एक्ट्रेस कंगना राणावत(Kangana Ranaut) कई लोगों के निशाने पर हैं। हाल ही में शिवसेना के दिग्गज नेता संजय राउत ने कंगना को लेकर बड़ा बयान दिया था। लेकिन अब बॉलीवुड के जाने-माने सिनमैटोग्राफर पी.सी. श्रीराम(PC Sreeram) ने अब कंगना राणावत के साथ काम करने से इंकार कर दिया है। श्रीराम ने ट्विटर पर एक सनसनीखेज ट्वीट करते हुए इस बात का खुलासा किया है। उन्होंने उस फिल्म में काम करने के लिए मना कर दिया जिसमें कंगना रनौत लीड किरदार निभा रहीं हैं।

कंगना(Kangana Ranaut) के साथ काम करने में हैं असहज

Cinematographer Rejects Film With Kangana Ranaut
Image Source – Theindianexpress.com

बॉलीवुड के सिनेमैटोग्राफर(Cinematographer) का ये ट्वीट सोशल मीडिया और इंडस्ट्री में खूब वायरल हो रहा और लोगों की इसपर प्रतिक्रियाएं आ रहीं। दिग्गज सिनेमैटोग्राफर का कहना है कि वह कंगना(Kangana Ranaut)के साथ फिल्म में काम करने में असहज महसूस कर रहे हैं। यह बात उन्होंने फिल्म के निर्माताओं को इस ट्वीट के माध्यम से समझाने की कोशिश की है।

क्या लिखा ट्वीट में ?

सिनमैटोग्राफर ने अपने ट्वीट में कंगना(Kangana Ranaut) के साथ काम करने को लेकर लिखा कि,’ मैंने उस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है जिसमें कंगना राणावत लीड किरदार कर रहीं थीं। कहीं अंदर मैं असहज महूसस कर रहा था और मैंने निर्माताओं को अपनी बात कह दी है और वह इसे समझ भी रहे हैं। कई बार बात सिर्फ इतनी होती है कि आपको क्या सही लगता है। उन सबको मेरी तरफ से शुभकामनाएं।’

यह भी पढ़े

आपको बता दें कि सिनमैटोग्राफर पी.सी. श्रीराम(PC Sreeram) सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुके हैं जिनमें 30 से अधिक फिल्में शामिल हैं। श्रीराम मणि रत्नम, मौली और कमल हसन के साथ लंबे वक्त तक काम कर चुके हैं। उन्होंने आर. बाल्की की ‘की और का’, ‘पा’, ‘चीनी कम’ और ‘शमिताभ’ जैसी फिल्मों में सिनेमैटोग्राफी की है।

Facebook Comments