जानकारी है कि, बीते दिनों ही सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) केस में एम्स ने अपनी रिपोर्ट जारी की है। इस रिपोर्ट में सुशांत की मौत का कारण सुसाइड ही बताया गया है मर्डर नहीं। कल इसी चीज को लेकर कंगना(Kangana Ranaut) को निशाना बनाते हुए अभिनेत्री स्वरा भास्कर(Swara Bhaskar) ने एक ट्वीट किया। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होनें इस ट्वीट में खासतौर से कंगना के अवार्ड लौटने का जिक्र किया है। आइये इस बारे में विस्तार से जानते हैं।

स्वरा भास्कर ने कंगना(Kangana Ranaut) को लेकर किया यह ट्वीट

गौरतलब है कि, बीते दिनों एम्स की रपोर्ट आने के बाद स्वरा भास्कर(Swara Bhaskar) ने ट्वीटर पर लिखा, “जैसा कि, एम्स और सीबीआई ने अपने रिपोर्ट में जाहिर कर दिया है कि, सुशांत सिंह राजपूत की मौत एक आत्महत्या थी, क्या अब वो लोग अपने अवार्ड आपिस नहीं करेंगे जो सरकार ने उन्हें दी है।” असल में कंगना ने शुरुआत में सुशांत की मौत को हत्या बताते हुए ट्ववीट कर कहा था कि, ऐसा नहीं हुआ तो वो सरकार से मिले पद्मश्री अवार्ड वापिस कर देंगी। कंगना(Kangana Ranaut) का वो ट्वीट काफी ट्रेंड हुआ था। स्वरा के ट्वीट के बाद कंगना ने एक बार फिर उन्हें जवाब देते हुए ट्वीट किया है जिसपर लोगों के खूब कमेंट आ रहे हैं।

कंगना ने अपने ट्वीट में कहा “प्राण जाए पर वचन ना जाए”

आपको बता दें कि, स्वरा भास्कर द्वारा निशाना बनने के बाद कंगना(Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर ट्वीट कर कहा है कि, “याद्दाश्त कमजोर हो तो मेरा इंटरव्यू फिर से देखें. अगर मैंने एक भी झूठा या गलत आरोप लगाया हो, तो मैं अपने सारे अवॉर्ड वापि कर दूंगी, ये एक क्षत्रिय का वचन है. मैं राम भक्त हूं, प्राण जाए पर वचन ना जाए, जय श्री राम।” कंगना ने इस ट्वीट में मीडिया चैनल को दिए अपने इंटरव्यू का लिंक भी शेयर किया है।

यह भी पढ़े

बताते चले कि, कंगना(Kangana Ranaut) के इंटरव्यू के अनुसार उन्होनें कहा था कि, “अगर मैं कुछ ऐसा कहती हूँ जसी मैं साबित ना कर सकूँ तो मैं अपना पद्मश्री लौटा दूंगी।”

Facebook Comments