कपिल शर्मा(Kapil Sharma) टीवी पर तो कॉमेडी की दुनिया के बादशाह बन ही चुके हैं, मगर अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी वे आगाज कर चुके हैं। जी हां, कपिल शर्मा ने अपने फैंस को यह खुशखबरी दे दी है।

कपिल शर्मा(Kapil Sharma) ने शेयर किया वीडियो

उन्होंने जो गुड न्यूज़ शेयर की है, उसके मुताबिक नेटफ्लिक्स पर उनका नया प्रोजेक्ट आ गया है। कपिल शर्मा(Kapil Sharma) ने अपने इस नए प्रोजेक्ट के बारे में एक छोटा सा वीडियो इससे पहले शेयर किया था, जो कि ‘शुभ समाचार’ वाली खबर के नाम से था।

ट्वीट में लिखा था

बीते 4 जनवरी को कपिल शर्मा(Kapil Sharma) का ट्वीट आया था। इसमें उन्होंने यह लिखा था कि एक शुभ समाचार मतलब एक Auspicious News कल मैं आपके साथ शेयर करने जा रहा हूं। यह ट्वीट करने से पहले एक सवाल के रूप में कपिल शर्मा ने खुद से यह ट्वीट भी डाला था कि शुभ समाचार को अंग्रेजी में क्या कहते हैं? कृपया बताएं।

कपिल शर्मा ने जो अपने ट्वीट में Auspicious News का जिक्र किया था, इसी के नए प्रोजेक्ट के बारे में उन्होंने अब जानकारी दी है।

कॉमेडी वीडियो में भी जारी

Kapil Sharma On Netflix
Image Source – [email protected]

कपिल शर्मा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें भी वे कॉमेडी करने से नहीं चूके हैं। स्क्रिप्ट पढ़ते वक्त वे auspicious शब्द पर अटक जाते हैं, जिस पर डायरेक्टर उन्हें बताते हैं कि हिंदी में भी इसे पढ़ना मुमकिन है।

यह भी पढ़ें

ऐसे में कपिल शर्मा कहते हैं कि तैयारी तो मेरी इंग्लिश में ही थी, लेकिन नेटफ्लिक्स(Netflix) तो खुद ही देसी है। ऐसे में भला इंग्लिश जबरदस्ती बोलने की जरूरत ही क्या है? तो मैं आ रहा हूं आपके फोन, लैपटॉप और टीवी पर। Auspicious news यही थी।

इस बार कपिल शर्मा(Kapil Sharma) बिल्कुल सही तरह से अंग्रेजी में auspicious बोलते दिखते हैं।

Facebook Comments