भारतीय टेलीविजन जगत के सबसे बड़े कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा(Kapil Sharma) अपने मशहूर शो ‘द कपिल शर्मा शो’(The Kapil Sharma Show) में हर हफ्ते कुछ नए कलाकारों के साथ नजर आते हैं। लेकिन इस बार कपिल शर्मा की मुश्किलें बढ़ गई हैं और वह इस बात को लेकर चिंता में हैं कि आने वाले कलाकारों से क्या सवाल पूछा जाए ?

महाभारत के कलाकार करेंगे शिरकत

दरअसल इस हफ्ते द कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma Show) में महाभारत के कलाकार आ रहे हैं और इसी को लेकर कपिल शर्मा चिंता में है। कपिल शर्मा ने ट्वीट करके लिखा ‘आज महाभारत के एक्टर्स आ रहे हैं कोई सवाल पूछना चाहते हैं, तो कमेंट में भेज दें, धन्यवाद’। इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया(Social Media) पर फैंस महाभारत के कलाकारों के लिए नए-नए और अजीबोगरीब सवाल बना कर कपिल को भेज रहे हैं।

महाभारत के भीष्म का आया जवाब

कपिल(Kapil Sharma) के इस ट्वीट के बाद नए महाभारत के कार्यक्रम में भीष्म का रोल निभाने वाले एक्टर आरव चौधरी ने कपिल को ट्वीट कर उनसे मजे लिए हैं। कपिल शर्मा के ट्वीट का जवाब देते हुए आरव ने लिखा ‘हमें तो नहीं बुलाया’। एक्टर के इस ट्वीट के बाद लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देना शुरू कर दी है और कुछ तो कपिल की जमकर खिंचाई भी कर रहे है।

यह भी पढ़े

आपको बता दें कि कपिल शर्मा के शो(The Kapil Sharma Show) पर आने वाले महाभारत के कलाकार दूरदर्शन पर पहले प्रसारित होने वाले महाभारत कार्यक्रम के कलाकार हैं जिसे लेकर फैंस भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

Facebook Comments