बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल(Kajol) ने जहाँ एक तरफ करण जौहर(Karan Johar) की कई फिल्मों में काम किया है वहीं दोनों बहुत अच्छे दोस्त भी कहलाते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया(Social Media) पर काजोल और करण का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है इस वीडियो में करण काजोल की जिंदगी के कुछ राज़ खोलते नजर आ रहे हैं। उन्होनें एक ऐसे बॉलीवुड अभिनेता का भी नाम बताया है जिन पर काजोल को क्रश था। आइये जानते हैं इस पूरे वाक़या के बारे में।

कपिल शर्मा शो पर करण ने खोले ये राज

View this post on Instagram

Ahh Watch the video to know @kajol crush😚 . Follow @bollywoodnonstopp . #kajol #kajoldevgn #kajoldevga #kajoldevganmukherjee #kajolmukherjee #kajoldevganfans #karanjohar #karanjoharisbully #karanjoharparty #karanjoharfilm #kapilsharmajokes #kapilsharmashow #kapilsharmacomedy #kapilsharmashow2📺 #aamirkhan #aamirians #amirkhan #aamirkhanturkey #aamirkhanfilmleri #amirkhanfans #followforfollowback #follower #kajoldevganfan #crushstories #crush #bollywoodsongs #bollywood #bollywoodmemes #bollywoodstyle

A post shared by BollywoodNonStop (@bollywoodnonstopp) on

असल में इन दिनों सोशल मीडिया(Social Media) पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। यह वीडियो क्लिपिंग कपिल शर्मा शो(The Kapil Sharma) की है। इस वायरल वीडियो में बॉलीवुड के स्टार डायरेक्टर करण जौहर अपनी बेस्ट फ्रेंड और बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री काजोल(Kajol) की जिंदगी के कुछ राज खोलते नजर आ रहे हैं। करण ने बताया कि, एक जमाने में काजोल को अक्षय कुमार(Akshay Kumar) पर क्रश था और इस चीज को लेकर करण(Karan) भी उनका सहारा बन गए थे। इस वायरल वीडियो पर लोगों के काफी कमेंट्स आ रहे हैं। करण ने कहा कि, एक फिल्म के प्रीमियर के दौरान काजोल की नजरें सिर्फ अक्षय को ढूंढ रही थीं और उनके साथ कहीं ना कहीं करण खुद भी अक्षय की तलाश में थे। एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के अनुसार इस वायरल वीडियो को अब तक 25 हज़ार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं काजोल

Kajol Crush On Akshay Kumar
Image Source – [email protected]

बता दें कि, करण जौहर और काजोल(Kajol) के बीच कुछ समय पहले किसी बात को लेकर आपस में बातचीत बंद हो गई थी। लेकिन बाद में दोनों ने अपनी दोस्ती को फिर से मजबूत कर लिया। काजोल ने “कुछ कुछ होता है” से लेकर “माय नेम इज खान” तक में करण की फिल्मों में काम किया है। इन दिनों वो खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

यह भी पढ़े

बीते दिनों उन्होनें अपनी मम्मी तनुजा के 77वें जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया। काजोल आखिरी बार फिल्म “तन्हाजी जी” में नजर आई थी।

Facebook Comments