Anushka Sharma Flaunts Baby Bump Picture: आईपीएल के शुरु होने से पहले ही क्रिकेटर विराट कोहली(Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) सुर्खियों में हैं। इसके पीछे की वजह कुछ और ही है। दरअसल अभी हाल ही में विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया(Social Media) पर एक तस्वीर शेयर कर यह जानकारी दी थी कि अनुष्कार शर्मा जल्द ही मां बनने वाली हैं। वहीं अब एक बार फिर से अनुष्का शर्मा की एक और तस्वीर सामने आई है।

ब्लैक स्विम सूट में आईं नजर

View this post on Instagram

"Acknowledging the good that you already have in your life is the foundation for all abundance" – Eckhart Tolle Gratitude to all those who showed me kindness and made me believe in goodness in this world , opening my heart enough to practice the same with the hope to pay it forward 💜 Because … " After all , we are all just walking each other home " – Ram Dass #worldgratitudeday 💫

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

दरअसल अनुष्कार शर्मा(Anushka Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लैक कलर के स्विम सूट में एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उनके चेहरे की खुशी देखने लायक है। यही नहीं इस फोटो को अभी तक 8 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं, जबकि अभी इसे पोस्ट किए हुए कुछ ही समय हुआ है। अनुष्का शर्मा की इस तस्वीर पर अभी तक कई सारे कमेंट और लाइक्स आ चुके हैं।

लिखा इमोशनल मैसेज

Anushka Sharma Share Photos On Social Media
Image Source – [email protected]

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) ने लिखा है, ‘उन सभी को मेरा आभार, जिन्होंने मुझे इस दुनिया में अच्छाई और विश्वास के लिए हमेशा प्रेरित किया। जीवन में पहले से मौजूद अच्छाई को स्वीकार करते हुए, जिंदगी में कई चीजों की नींव रखनी होती है- एखार्ट टोल।’ अनुष्का शर्मा इस तस्वीर में काफी खुश भी नजर आ रही हैं और उन्हें देखकर यही लग रहा है कि वह भीड़भाड़ और चकाचौंध से दूर हैं और अपनी प्रेग्नेंसी लाइफ को खुश होकर गुजार रही हैं।

यह भी पढ़े

आपको बता दें कि विराट कोहली(Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा(Anushka Sharma) ने अभी कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी कि जल्द ही उनके घर में एक नन्हा मेहमान आने वाला है। जबकि इस कपल ने बीती 11 दिसंबर 2017 को इटली में बेहद शाही तरह से शादी की थी और एक दूसरे के साथ सात जन्मों के बंधन में बंध गए थे। हालांकि भारत लौटने के बाद विराट कोहली ने दिल्ली और मुंबई में भी अपने खास लोगों को रिसेप्शन दिया था।

Facebook Comments