बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह(Ranveer Singh) अक्सर ही सोशल मीडिया(Social Media) या फिर किसी अन्य वजह से लोगों के बीच सुर्खियों में बने रहते हैं। हालांकि इस बार वह खुद की वजह से नहीं बल्कि अपने माता-पिता की वजह से खबरों में बने हुए हैं। दरअसल रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, यह फोटो उनकी नहीं बल्कि उनके माता-पिता की है। आपको बता दें कि इस फोटो को शेयर करने के पीछे की वजह भी कुछ खास है।

Ranveer Singh: माता-पिता की शादी की सालगिरह

दरअसल रणवीर सिंह(Ranveer Singh) ने इस फोटो को बेहद खास मौके पर शेयर किया है, क्योंकि आज के ही दिन उनके माता-पिता की शादी की सालगिरह होती है। रणवीर सिंह ने अपने माता पिता यानी जगजीत सिंह भवनानी और अंजू भवनानी की शादी की 40वीं सालगिरह पर यह तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में रणवीर सिंह के माता-पिता काफी जवान दिख रहे हैं। यह तस्वीर भी काफी पुरानी और ब्लैक एंड व्हाइट है। साथ ही रणवीर ने इसके साथ एक प्यारा सा मैसेज भी लिखा है।

दरअसल रणवीर सिंह ने लिखा है, ‘कुछ भी नहीं बदला।’ सोशल मीडिया पर जैसे ही रणवीर सिंह ने अपने माता-पिता की यह तस्वीर शेयर की, उसके बाद से ही फैंस के कमेंट और लाइक की बाढ़ आने लगी। इस फोटो पर अभी तक 9 लाख 58 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं और हजारों की संख्या में लोगों ने कमेंट किए हैं। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही रणवीर सिंह ने अपनी बहन रितिका भवनानी की भी तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह चिल करती हुई नजर आ रहीं थीं।

यह भी पढ़े

जल्द रिलीज होंगी ये फिल्में

Ranveer Singh Shares Throwback Pictures Of His Parents
Image Source – Filmibeat.com

आपको बता दें कि रणवीर सिंह(Ranveer Singh) ने हाल ही में अपनी दो बेहद चर्चित फिल्मों की शूटिंग पूरी की है। जिसमें से एक है 83 और दूसरी है जयेशभाई जोदार। इन दोनों ही फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी है लेकिन कोरोना महामारी के चलते इन्हें रिलीज नहीं किया जा सका। कबीर खान द्वारा निर्देशित फिल्म 83 तो अप्रैल में ही रिलीज होने वाली थी लेकिन यह फिल्म रिलीज नहीं की गई। ऐसे में अब दर्शकों को इंतजार है कि आखिर कब उन्हें इस फिल्म में रणवीर का दमदार अवतार देखने को मिलेगा।

Facebook Comments