बॉलीवुड की सिंगिंग क्वीन के नाम से जाने जाने वालीं नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) और उनके पति रोहनप्रीत सिंह का गाना ख्याल रख्या कर(Khyaal Rakhya Kar Release), जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, आखिरकार वह रिलीज हो गया है। रिलीज होने के साथ ही उनके इस गाने ने तो धूम मचा कर रख दिया है। हर किसी को उनका यह गाना बहुत ही पसंद आ रहा है।

नेहा कक्कड़ की भूमिका

गाना ख्याल रख्या कर((Khyaal Rakhya Kar Release)) गाने में नेहा कक्कड़ एक प्रेग्नेंट महिला की भूमिका निभा रही हैं। इसमें यह देखने को मिल रहा है कि रोहनप्रीत सिंह उनका ख्याल रख रहे हैं। नेहा कक्कड़ इस गाने में कभी पत्नी की भूमिका में तो कभी एक मां की भूमिका में नजर आ रही हैं।

दर्शकों से मिल रहा प्यार

रिलीज(Khyaal Rakhya Kar Release) होने के साथ ही नेहा के इस गाने को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है। नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) ने इस गाने को खुद से गाया है। इसके लिरिक्स बाबू ने लिखे हैं। नेहा इस वीडियो में बहुत ही क्यूट नजर आ रही हैं। गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि अब तक लगभग एक लाख व्यूज इस गाने को मिल चुके हैं।

शादी रही थी चर्चा में

Neha Kakkar And Rohanpreet Singh Song
Image Source –

बीते 26 अक्टूबर को नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह(Rohanpreet Singh) की शादी हुई थी। उनकी शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में छाए हुए थे। नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड में अपनी आवाज के दम पर अपनी एक खास पहचान बना ली है। उनके पति रोहनप्रीत सिंह भी अपने सिंगिंग टैलेंट की वजह से जाने जाते हैं।

यह भी पढ़ें

इससे पहले नेहू दा ब्याह(Nehu Da Vyah) गाने में भी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह साथ में नजर आ चुके हैं, जिसे देखकर भी दोनों की जोड़ी पर दर्शकों ने खूब प्यार लुटाया था।

Facebook Comments