किसान आंदोलन को लेकर दिलजीत दोसांझ(Diljit Dosanjh) और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत(Kangana Ranaut) के बीच हाल ही में सोशल मीडिया में तीखी नोकझोंक देखने के लिए मिली थी। दोनों एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करते हुए दिखे थे। एक बार फिर से इन दोनों के बीच कुछ इसी तरह की नोकझोंक पैदा होती दिख रही है।

शेयर किया ऑडियो

दिलजीत दोसांझ(Diljit Dosanjh) ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ऑडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कंगना राणावत(Kangana Ranaut) पर जोरदार निशाना साधा है। इसे शेयर करते हुए दिलजीत दोसांझ ने कहा है कि हे भगवान! आप लोगों से मैं कुछ कहना चाहता हूं।

कंगना पर कटाक्ष

दिलजीत दोसांझ इस ऑडियो में कह रहे हैं कि दो-तीन लड़कियां ऐसी हैं, जो जब तक सुबह में मेरा नाम नहीं जप लेती हैं, उनका तो खाना ही नहीं पचता है। यह कुछ ऐसा ही है जैसे कि डॉक्टर ने यह कह दिया है कि सुबह-शाम दो-दो गोली खानी है। तभी खाना पच पाएगा।

इस आवाज को बताया इरिटेटिंग

साथ में दिलजीत दोसांझ(Diljit Dosanjh) ने यह भी कहा है कि इनमें से एक की आवाज बहुत ही इरिटेटिंग है। ऐसे लोगों को तो भाव ही मत दो। ये खुद फंदा लगाकर लटक जाएंगे। ओके टाटा।

नफरत नहीं फैलाएं

एक और ट्वीट जो दिलजीत दोसांझ(Diljit Dosanjh) ने किया था, इसमें उन्होंने यह लिखा था कि नफरत मत फैलाओ। सबसे महत्वपूर्ण चीज कर्म है। हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई, जैन और बुद्धिस्ट सभी भाई-भाई हैं और हमें बचपन से ही यह चीज सिखाई गई है।

यह भी पढ़े

परिवार की तरह

दोसांझ ने लिखा कि फ़िल्म के सेट पर वे सभी लोग साथ मिलकर काम कर रहे हैं, जो कि अलग-अलग धर्मों में विश्वास रखते हैं। बिल्कुल परिवार की तरह ये काम करते हैं, लेकिन कुछ लोग इस दुनिया को जलता हुआ देखने की चाहत रखते हैं।

Facebook Comments