Lion Sitting In Front Of Road Viral Video: एक फॉरेस्ट गार्ड आधी रात में अपने घर जा रहा था की तभी उसका सामना सड़क पर बैठे एक शेर से हुआ। आगे जो हुआ उसका वीडियो सोशल मीडिया(Social Media) पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर डॉक्टर अंशूमन द्वारा ट्विटर पर पोस्ट किया गया एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया(Social Media) पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फॉरेस्ट गार्ड आधी रात को अपने घर की तरफ लौट रहा था की तभी उसे बीच सड़क पर बैठा शेर दिखा जो उसी की तरफ देख रहा था। उसे भगाने के लिए गार्ड ने शेर से कुछ कहा और फिर एक अजीब सी आवाज निकाली जिसे सुनकर शेर चुपचाप जंगल की ओर निकल गया।

देखें डॉ॰ अंशुमन का ट्विटिड वीडियो –

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे घने अंधेरे में एक शेर सड़क के बीचो बीच बैठा है और बाइक सवार फॉरेस्ट गार्ड(Forest Guard) उससे गुजराती भाषा में कुछ कहता है और फिर कुछ अजीब सी आवाजें निकालने लगता है। जिसे सुनकर शेर रास्ता छोड़ देता है और शांति से जंगल की ओर निकल जाता है। 

डॉ॰ अंशुमन ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, “यह आदमी शेर से कह रहा है कि मैं पूरा दिन तेरी सर्विस में रहता हूं। अब मुझे घर जाने दे। यह सुनकर शेर उसे जाने देता है”। इस वीडियो के बाद डॉ॰ अंशुमन ने एक और ट्वीट कर यह जानकारी दी की यह वीडियो गुजरात के गिर फॉरेस्ट का है।

यह भी पढ़े

बता दें कि डॉ॰ अंशुमन ने यह वीडियो 5 अक्टूबर को शेयर किया था और इसपर अभी तक 4 हजार से ज्यादा व्यूज और 300 से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। यही नहीं इसे 40 से ज्यादा बार रि-ट्वीट भी किया जा चुका है।

Facebook Comments