Drunk Girl Stuck Inside Washing Machine: नशे की हालत में लोग अजीबो गरीब कारनामे तो जरूर करते हैं लेकिन आज तक शायद ही कोई वाशिंग मशीन के अंदर घुसा होगा। आज हम आपको जिस वाक़ये के बारे में बताने जा रहे हैं, वहां नशे की हालत में एक महिला वाशिंग मशीन के अंदर फंस जाती हैं और फिर काफी मशक्क़त के बाद उसे बाहर निकाला जाता है। आइये विस्तार से जानते हैं इस पूरे मामले को।

दोस्तों संग पार्टी के बाद आया वाशिंग मशीन में घुसने का आइडिया

नवभारत टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार 21 साल की कॉलेज स्टूडेंट रोज़ी कोल मंगलवार की देर शाम को अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही थी। पार्टी के दौरान शराब का भी सेवन किया जा रहा था। इसी पार्टी के दौरान रोज़ी को नशे की हालत में वाशिंग मशीन के भीतर घुसने का ख़्याल आया। मजे-मजे में वो मशीन के अंदर घुस तो गई लेकिन उसके बाद निकलना मुश्किल हो गया। रोजी के दोस्तों ने भी उसे बाहर निकालने की काफी कोशिश की लेकिन सभी नाकमयाब रहे। अंत में रोजी को वाशिंग मशीन से बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू टीम को बुलाना पड़ा।

यह भी पढ़े

रेस्क्यू टीम ने इतनी देर की जद्दोजहद के बाद रोजी को बाहर निकाला

बता दें कि, वाशिंग मशीन में फंसी रोजी(Drunk Girl Stuck) को बाहर निकालने के लिए उसके दोस्तों ने फायर फाइटर की टीम को बुलाया। करीबन बीस मिनट की कोशिश के बाद उन्होनें रोजी को वाशिंग मशीन से बाहर निकाला। इस पूरे वाक़ये पर रोज़ी ने कहा कि, “जिस तरह से वो पेड़ पर फंसी बिल्लियों को बचाते हैं उसी तरह से वाशिंग मशीन में फंसी स्टूडेंट को भी बचा लेंगें।” रोजी के रेस्क्यू का वीडियो इन दिनों ट्विटर पर काफी वायरल हो रहा है।

Facebook Comments