एमडीएच(MDH) मसाले के मालिक महाशय धर्मपाल गुलाटी(Mahashay Dharampal Gulati), जो कि महाशियां दी हट्टी के मालिक और सीईओ के तौर पर देशभर में जाने जाते थे, 97 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया है। इनके निधन के बाद सोशल मीडिया(Social Media) में ढेरों ट्वीट्स देखने के लिए मिल रहे हैं, जो उनके निधन पर शोक व्यक्त करने और उन्हें श्रद्धांजलि देने से संबंधित हैं।

तहसीन पूनावाला का ट्वीट

बिग बॉस 13 के प्रतिभागी तहसीन पूनावाला(Tehseen Poonawalla) ने भी इसे लेकर एक ट्वीट किया है। अपने इस ट्वीट में तहसीन पूनावाला ने यह लिखा है “कि दादा जी की तस्वीरें कई मां अपने किचन में रखती हैं। साथ ही उन्होंने धर्मपाल गुलाटी को हमेशा याद रखे जाने की भी बात अपने ट्वीट में लिखी है।”

सोशल मीडिया(Social Media) में तहसीन पूनावाला के ट्वीट की ओर हर किसी का ध्यान जा रहा है। यूजर्स इस पर कमेंट करते हुए भी दिख रहे हैं। अपने ट्वीट में तहसीन पूनावाला ने यह भी लिखा है कि 97 साल की उम्र में धर्मपाल गुलाटी ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। वाकई, क्या यात्रा थी उनकी। इसलिए उनकी याद में एक बार और एमडीएच, एमडीएच। ओम शांति।

इन्होंने शुरू की थी कंपनी

Image Source – Marketingmind

बता दें कि महाशय धर्मपाल गुलाटी(Mahashay Dharampal Gulati) का जन्म सियालकोट में मार्च, 1923 में हुआ था, जो कि अब पाकिस्तान में है। इनके पिता महाशय चुन्नीलाल गुलाटी ने एमडीएच कंपनी शुरू की थी।

यह भी पढ़े

पद्म भूषण से हुए थे सम्मानित

देश को जब आजादी मिल रही थी और देश का बंटवारा हो रहा था, तो उसी दौरान परिवार उनका भारत चला आया था। यहां दिल्ली में ये बस गए थे। देश के तीसरे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म भूषण से भी पिछले साल महाशय धर्मपाल गुलाटी(Mahashay Dharampal Gulati) को सम्मानित किया गया था।

Facebook Comments