Jaha Jagat Me Ram Padhare Special Song: भारत के लिए 5 अगस्त 2020 का दिन ऐतिहासिक होने वाला है। दरअसल आज ही के दिन यानी बुधवार को अयोध्या में राम मंदिर निर्माण से पहले भूमि पूजन किया जाना है और इस ऐतिहासिक पल को यादगार बनाने के लिए सरकार ने अपने स्तर पर काफी शानदार तैयारी की है। राम मंदिर निर्माण का भूमि पूजन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) के हाथों किया जाना है। हालांकि इस पल को यादगार बनाने के लिए हर कोई अपने-अपने स्तर पर तैयारी कर रहा है। इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के नेता और अभिनेता मनोज तिवारी ने इस खास मौके के लिए एक स्पेशल सॉन्ग तैयार किया है।
अयोध्या में राजा राम चंद्र जी की वापसी और उनके मंदिर निर्माण के भूमि पूजन को लेकर सभी लोग एक दूसरे को बधाइयां दे रहे हैं।

इसी क्रम में मनोज तिवारी(Manoj Tiwari) ने भी बीती मंगलवार की रात को ही एक स्पेशल सॉन्ग(Ram Janmabhoomi Special Song) तैयार कर डाला। भक्तिरस में डूबे इस गाने के बोल भी काफी मधुर और अच्छे हैं। जो कि इस तरह से हैं- जहां जगत में राम पधारे।

इस गाने की खासियत ये है कि इसे मनोज तिवारी ने ही लिखा भी है और गाया भी उन्होंने ही है। गाने को म्यूजिक टीम फिल्म्स की ओर से दिया गया है। इस गाने के तैयार करने के बाद मनोज तिवारी भी काफी उत्साहित हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर गाने को शेयर करते हुए लिखा है #JaiShriRam।

https://www.youtube.com/watch?time_continue=10&v=vPvblf6avls&feature=emb_title

हालांकि आपको बता दें कि कोरोना महामारी के चलते भूमि पूजन के कार्यक्रम में काफी सीमित संख्या में ही अतिथि पहुंच रहे हैं। ऐसे में मनोज तिवारी भूमि पूजन का हिस्सा बनने अयोध्या तो नहीं पहुंच सके लेकिन उन्होंने अपने गाने के जरिए भगवान श्री राम के प्रति अपनी भक्ति और श्रद्धा को प्रकट कर दिया है। उन्होंने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में भी कहा था कि भले ही मैं दिल्ली में बैठा हूं लेकिन मेरा मन अयोध्या में ही है। यूं करें कि मेरा शरीर दिल्ली में है तो मैं दिल्ली को ही अयोद्या मानकर चल रहा हूं।

यह भी पढ़े

उन्होंने यह भी कहा है कि वर्षों का इंतजार खत्म हो रहा है। जो जहां है वहीं से ही अपने शहर को अयोध्या मानकर चले और इस भव्य कार्यक्रम का आनंद ले। हम भी जल्द से जल्द राम मंदिर के दर्शन को और सेवा को पहुंचेंगे। आपको बता दें कि मनोज तिवारी के अलावा कई दिग्गज हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए भगवान श्रीराम के प्रति अपनी भक्ति प्रकट की है।

Facebook Comments