कोरोना कॉल के दौरान में साल का अंत अगर किसी अच्छे डांस सॉन्ग से किया जाए तो उसका मजा दोगुना हो जाता है। तो तैयार हो जाइए आप क्योंकि न्यू ईयर के सेलिब्रेशन में डिवाइन का नया गाना ‘मिर्ची’(Mirchi) आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा। इस गाने का वीडियो यू-ट्यूब पर रिलीज होते ही इसे लगभग 5 लाख के करीब व्यूज़ मिल चुके हैं। इस सॉन्ग को डिवाइन, एमसी अल्ताफ, फिनोम और स्टाइलो जी ने अपनी आवाज दी है। जबकि सॉन्ग के लिरिक्स को डिवाइन (Divine), एमसी अल्ताफ और स्टाइलो जी ने लिखा है जबकि इसका म्यूजिक फिनोम ने दिया है।

गली ब्वॉय से हुए सुपरहिट

रैपर डिवाइन का असली नाम विवियन फर्नांडीज है और उन्होंने 2013 में ‘यह मेरा बॉम्बे’ से खूब नाम कमाया था। लेकिन इसके बाद रैपर नैज़ी के साथ फिल्म गली ब्वॉय में उनका मुख्य टाइटल सॉन्ग ‘गली गली में’ सुपर हिट साबित हुआ, जिससे रैपर डिवाइन ने इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई।

गली ब्वॉय के असली हीरो हैं रैपर डिवाइन

रैपर डिवाइन (Divine) ने ‘मुक्काबाज‘ के सॉन्ग ‘पैंतरा‘ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 2018 में ‘ब्लैकमेल‘ फिल्म के सॉन्ग ‘बदला‘ के लिए भी अपना योगदान दिया था। वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आधारित नेटफ्लिक्स(Netflix) की ओरिजिनल सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ के लिए म्यूजिक कंपोज भी कर चुके हैं।

यह भी पढ़े

आपको बता दें कि रणवीर सिंह(Ranveer Singh) की फिल्म ‘गली बॉय’ रैपर नैजी और डिवाइन की जिंदगी से ही इंस्पायर है जिसके गानों ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया था।

Facebook Comments