उत्तर प्रदेश के बदायूं में महिला के साथ गैंगरेप(Badaun Gang Rape) और हत्या के मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। साथ ही लापरवाही बरतने के आरोप में उघैती के थाना प्रभारी राघवेंद्र को भी सस्पेंड कर दिया गया है।

हाल ही में उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के बदायूं में एक 50 वर्षीय महिला के साथ गैंगरेप(Badaun Gang Rape) कर उसकी हत्या कर दी गई। इस घटना पर लापरवाही बरतने के आरोप में उघैती के थाना प्रभारी राघवेंद्र को सस्पेंड कर दिया गया है। साथ ही इस घटना को अंजाम देने वाले दो अपराधी पुलिस की गिरफ्त में आ चुके हैं, जबकि एक अपराधी अब भी फरार है और उसकी तलाश जारी है।

क्या है पूरा मामला?

Uttar Pradesh Badaun Gang Rape Case
Image Source – Aajtak

दरअसल, गत रविवार को बदायूं(Badaun Gang Rape) में एक 50 वर्षीय महिला अपने गांव के ही एक मंदिर में पूजा करने के लिए गई थी, जिसके बाद उसका शव संदिग्ध हालत में मिला। इस मामले की जांच और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद गैंगरेप की पुष्टि की गई। पोस्टमार्ट्म रिपोर्ट में महिला के गुप्तांग पर चोटें मिलीं व महिला का पैर भी फैक्चर पाया गया। पुलिस ने इस मामले में गैंगरेप व हत्या का चार्ज लगाकर तीन लोगों को नामजद किया है और केस की जांच करने के लिए चार टीमें बनाई हैं।

यह भी पढ़े

गौरतलब है कि रविवार शाम को मंदिर के लिए निकली महिला का शव, देर रात मंदिर के महंत व दो अन्य लोगों द्वारा उसके घर पहुंचाया गया और यह कहा गया कि घर लौटते समय पैर फिसलने के कारण, कुएं में गिरने से महिला की मृत्यु हो गई है। लेकिन परिजनों ने महिला का शव लेकर आए लोगों पर आरोप लगाने के साथ ही पुलिस में महिला के साथ रेप और हत्या होने की शिकायत दर्ज की और पोस्टमार्ट्म रिपोर्ट से इसकी पुष्टि भी हो गई।

Facebook Comments