सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स मामले में एक के बाद एक कलाकारों के घर पर छापे मारे जा रहे है। रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स मामले में शामिल होने के बाद NCB की हरकतें बहुत तेज हो गई है। NCB देश के हर पॉपुलर कलाकारों के घर पर छापा मारने की तैयारी कर रहे हैं। अब मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह(Bharti Singh) के घर पर छापा मारे जाने की बात सामने आ रही है। खबरों के मुताबिक पता चला है कि कॉमेडियन भारती सिंह के अंधेरी स्थित घर पर छापा मारा गया है।

NCB Raid At The Residence Of Comedian Bharti Singhs's House
Image Source – [email protected]

इस मामले में ज्यादा डिटेल्स और खबरें सामने अभी तक नहीं आई है। कई बड़े स्टार ड्रग मामले में NCB के निशाने पर हैं। हाल ही में यह भी खबर आई थी कि NCB ने एक्टर अर्जुन रामपाल(Arjun Rampal) से भी पूछताछ की थी और उनके घर पर भी छापा मारा था। भारती सिंह(Bharti Singh) अभी मशहूर शो द कपिल शर्मा शो का हिस्सा है और शो में अपने कॉमेडी के अंदाज से सभी को हंसा हंसा कर लोटपोट कर देती हैं। यह खबर सुनने के बाद उनके फैंस में जरूर निराशा होगी लेकिन अभी इस मामले में ज्यादा खबर आना बाकी है। यहाँ हम आगे देखेंगे कि NCB का अगला कदम क्या होता है इस मामले में।

यह भी पढ़े

किस-किस से एनसीपी ने की पूछताछ।

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद NCB के निशाने पर बहुत सारे बड़े स्टार थे। पहले तो उन्होंने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती को हिरासत में लिया। उनके अलावा दीपिका पदुकोण ,रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान समेत कई बड़े-बड़े कलाकारों को भी NCB ने समन भेजकर उनसे पूछताछ की थी।

Facebook Comments