आगामी बिहार विधानसभा चुनाव(Bihar Assembly Election) को लेकर सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है और इसी के तहत 23 अक्टूबर से बिहार में रैलियों का सिलसिला शुरू हो चुका है। खास बात यह है कि इस दौरान मिर्जापुर(Mirzapur) के कालीन भैया बिहार के वोटरों से वोट करने की अपील भी कर रहे हैं। ‘मिर्जापुर’ वेब सीरीज में कालीन भैया का दबंग कैरेक्टर निभा रहे पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से एक ट्वीट किया है, जिसमें वह बिहार की जनता को उनका हक का इस्तेमाल करने और सही फैसला लेने की बात कर रहे। पंकज त्रिपाठी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वोट करें लेकिन समझदारी से – पकंज(Pankaj Tripathi)

बता दें कि बिहार में 28 अक्टूबर को 71 विधानसभा सीटों के पहले चरण के लिए मतदान होना है। जिसके लिए पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘वोट करें जिम्मेदारी से, चयन करें समझदारी से। जाहिर है पकंज मतदाताओं को यह संदेश दे रहे कि जनता की ताकत उनके वोट से है, जिसका सही इस्तेमाल करना जरूरी तो है लेकिन चुनावी लॉलीपॉप से दूर रहकर अपने हित में फैसला लेने उससे अधिक महत्वपूर्ण है। इसके अलावा उन्होंने चुनाव आयोग के ट्वीट को भी रिट्वीट किया है।

लोगों को पसंद आया कालीन भैया का संदेश

पंकज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) के इस ट्वीट को बिहार समेत उनके हिंदुस्तान भर के फैन्स खूब पसंद कर रहे और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे। कई लोग तो उनके मिर्जापुर के कैरेक्टर की बात करते हुए कह रहे कि कालीन भैया ने वोट डालने की अपील की है तो जरूर जाएंगे।

यह भी पढ़े

बता दें कि पकंज त्रिपाठी(Pankaj Tripathi) खुद भी बिहार से ताल्लुक रखते हैं और उनका शुरुआती जीवन संघर्ष से भरा रहा है। मिर्जापुर में राजनीति के हर दांव पेंच को अपनी मुट्ठी में रखने वाले कालीन भैया का बिहार की जनता से उनके हक का सही इस्तेमाल करने का संदेश लोगों को खूब पसंद आ रहा। दीवाली के मौके पर पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘लूडो’ भी रिलीज होने जा रही है जिसे लेकर दर्शक बहुत उत्साहित हैं।

Facebook Comments