बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput Case) की मौत के मामले में एक बड़ी जानकारी सामने आई है। दरअसल इस केस में मुख्य आरोपी रहीं रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) को लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। रिया की गिरफ्तारी एनसीबी(NCB) की ओर से की गई है। जानकारी के मुताबिक रिया चक्रवर्ती को अब गिरफ्तारी के बाद अब मेडिकल टेस्ट के लिए ले जाया जाएगा।

मेडिकल टेस्ट होने के बाद रिया को कोर्ट में भी पेश किया जाएगा। दरअसल पूछताछ और जांच के दौरान एनसीबी को रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) के खिलाफ कई सबूत मिले हैं। जिनके आधार पर अब रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया गया है। गौरतलब हो कि बीते तीन दिनों से लगातार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की जा रही थी। हालांकि पूछताछ के दौरान वह कई सवालों के जवाब भी नहीं दे पाईं थीं।

दरअसल रिया चक्रवर्ती एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल में पूछताछ के लिए लगातार तीसरे दिन मंगलवार को पेश हुईं थीं। रिया लगभग साढ़े दस बजे अपनी कार से दक्षिणी मुंबई के बलार्ड स्टेट स्थित एनसीबी के कार्यालय पहुंची थीं। जहां लंबी पूछताछ के बाद अब उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। इससे पहले बीते रविवार को एनसीबी ने रिया से छह घंटे और सोमवार को आठ घंटे तक पूछताछ की थी।

यह भी पढ़े

आपको बता दें कि बॉलीवुड के उभरते हुए कलाकार सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) ने बीती 14 जून को अपने बांद्रा स्थित घर पर सुसाइड कर लिया था। हालांकि सुशांत सिंह की मौत को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हुए थे। इसी क्रम में मुख्य आरोपी के रूप में रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) का नाम भी सामने आया था और अब उन्हें एनसीबी ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

Facebook Comments