बीते गुरुवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) जी का जन्मदिन था। 70 वर्षीय मोदी जी को इस अवसर पर देश और दुनिया के कई मशहूर लोगों के साथ ही आम जनता ने भी जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। इस मौके पर देश की जनता ने प्रधानमंत्री से पूछा की उन्हें बर्थडे गिफ्ट में क्या चाहिए। गुरुवार को देर रात पीएम ने अपनी विश लिस्ट देश की जनता के लिए जाहिर की। आईये जानते हैं आखिर प्रधानमंत्री को जन्मदिन गिफ्ट के तौर पर क्या चाहिए।

लोगों ने ट्वीट करके मोदी(PM Narendra Modi) जी से पूछा, “बर्थडे गिफ्ट में क्या चाहिए”

गौरतलब है कि, पीएम मोदी(PM Narendra Modi) के जन्मदिन के मौके पर लोगों ने ट्वीट कर उनसे पूछा कि, उन्हें जन्मदिन तोहफे के रूप में क्या चाहिए। इस बात की जानकारी खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करके दी। उन्होनें ट्वीट कर कहा कि, “चूँकि लोगों ने मुझसे पूछा कि, मैं अपने जन्मदिन पर क्या चाहता हूँ, मैं यहाँ वो चीजें बताने जा रहा हूँ जो मैं देश की जनता से चाहता हूँ।” प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में विशेष रूप से एक पूरी विश लिस्ट जारी की जिसे वो देश की जनता से चाहते हैं।

पीएम ने लोगों से बर्थडे गिफ्ट के रूप में मांगी ये चीजें

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) ने देश वासियों से अपने जन्मदिन के तोहफ़े के रूप में एक विश लिस्ट जारी कर अपनी इच्छा जाहिर की। उन्होनें इन चीजों का किया जिक्र।

  • मास्क पहनिए और इसे सही ढंग से पहनते रहिये।
  • सोशल डिस्टैन्सिंग का पालन करिए, याद रहे “दो गज की दूरी बनाएं रखें।”
  • अधिक भीड़ भाड़ वाले जगहों पर जाने से बचें।
  • अपनी इम्युनिटी को मजबूत बनाइये।
  • आइये हम सभी मिलकर अपनी दुनिया को सेहतमंद बनाएं।

यह भी पढ़े

इसके साथ ही पीएम(PM Narendra Modi) ने उन सभी लोगों का आभार व्यक्त किया जिन्होनें ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

Facebook Comments