आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा सरकार ने कमर कस ली है और इसी के तहत 23 अक्टूबर से बिहार में रैलियों का सिलसिला शुरू हो जाएगा। इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी 12 दिन में 12 रैलियां करेंगे। खास बात यह है कि इस दौरान पीएम मोदी(PM Narendra Modi) के साथ हर रैली में जेडीयू सुप्रीमों नीतिश कुमार(Nitish Kumar) मंच साझा करते नज़र आएंगे।

23 अक्टूबर शुरु होगा रैली का सिलसिला

PM Narendra Modi Rally
Image Source – Hwnews.in

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(PM Narendra Modi) की 23 अक्टूबर को पहली रैली सासाराम, गया और भागलपुर में में संबोधित करेंगे। जबकि 28 अक्टूबर को दूसरी रैली दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में होगी। इसके बाद 1 नवंबर को तीसरी रैली छपरा, मोतिहारी और समस्तीपुर में की जाएगी और आखिर रैली 3 नवंबर को सहरसा, अररिया और बेतिया में आयोजित होगी।

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव(Bihar Election) के तहत एनडीए ने चुनाव प्रचार जोरों शोरों से शुरु कर दिया है। कोरोना महामारी के कारण पहले नीतिश कुमार(Nitish kumar) केवल वर्चुएल रैली से लोगों से मुखातिब हो रहे थे लेकिन अब उन्होंने जगह-जगह जनसभाओं को संबोधित करना शुरु कर दिया है। वहीं बीजेपी की ओर से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी चुनाव प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे। 23 अक्टूबर से पीएम मोदी खुद बिहार के अखाड़े में अपना डंका बजाएंगे।

यह भी पढ़े

सीटों के बंटवारे में मामले में इस बार भी बाजी जेडीयू ने मारी है। उसे चुनाव के लिए 122 सीटें मिली हैं जबकि भाजपा 121 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। इनमें से जेडीयू ने अपने कोटे से जीतन राम मांझी की हम पार्टी को 7 सीटें दी थीं, जबकि बीजेपी ने अपने कोटे से मुकेश सहनी की VIP को 11 सीटें दी थीं।

Facebook Comments