KGF Chapter 2: बहुप्रचलित फिल्म केजीएफ (KGF) एक्शन से भरी एक कन्नड़ फिल्म थी, जो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म के लेखन और निर्देशन की कमान संभाली थी प्रशांत नील ने। फिल्म का पहला भाग केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1) के नाम से आया था जो की सुपरहिट हुआ था।

अब इसका दूसरा भाग केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) बनाया जा रहा है। हालांकि इसकी शूटिंग तो 2019 में ही शुरू हो गई थी, लेकिन इस साल मार्च में कोरोनो वायरस और लॉकडाउन के कारण शूटिंग जारी ना रह सकी।

KGF Chapter 2
Image Source – Thetelugufilmnagar.com

बुधवार, 26 अगस्त को केजीएफ (KGF) की टीम ने यह अनाउंस किया की लॉकडाउन खुलने के बाद अब फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है। यही नहीं अभिनेता प्रकाश राज ने फिल्म के सैट से कुछ तस्वीरें भी शेयर की जो अब सोशल मीडिया(Social Media) पर वायरल हो रही हैं।

केजीएफ (KGF) एक ब्लॉकबस्टर मूवी थी जिसमें अभिनेता यश, रॉकी नामक युवा लड़के की मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म एक ऐसे युवा लड़के की कहानी बताती है, जो मुंबई अंडरवर्ल्ड में एक अपराधी के रूप में उभरता है। फिल्म का एक हिस्सा कोलार गोल्ड फील्ड्स में शूट किया गया था।

फिल्म केजीएफ-2 (KGF-2) इन दिनों अपनी अमेजिंग स्टारकास्ट को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है। आइए जानते हैं कि इस बार कौन से कलाकार अपने अभिनय के जादू से इस फिल्म की शोभा बढ़ा रहे हैं। साथ ही देखते हैं सैट से आई कुछ ताजा तस्वीरें।

फिल्म केजीएफ 2 के एक्टर्स:

1. राजा कृष्णप्पा बैरिया अका रॉकी के रोल में अभिनेता यश:

अभिनेता यश का पूरा नाम नवीन कुमार गौड़ा(Naveen Kumar Gowda) है। उन्होने अपना एक्टिंग डेब्यू 2008 में फिल्म “मोगीना मानासु (Moggina Manasu)” से किया था। लेकिन उन्हें असली पहचान मिली फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 से। वह केजीएफ चैप्टर 2 में भी अपने उसी किरदार को जीवंत करते नज़र आएंगे।

2. अधीरा के रोल में अभिनेता संजय दत्त:

इन दिनों फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) में अभिनेता संजय दत्त(Sanjay Dutt) का लुक काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल ही में उन्होने सोशल मीडिया(Social Media) पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें वे काफी रफ एंड टफ लुक में नजर आ रहे थे। फिल्म में वे अधीरा का रोल प्ले कर रहे हैं, जो की एक ख़तरनाक विलेन है।

3. रामिका सेन के रोल में रवीना टंडन:

अपने जमाने की जानी-मानी अभिनेत्री रवीना टंडन(Raveena Tandon) भी इस फिल्म का बेहद अहम हिस्सा होंगी। इसमें वह रामिका सेन के रोल में नज़र आएंग। ऐसा बताया जा रहा है कि यह किरदार भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी(Indira Gandhi) से प्रेरित है।

4. रीना देसाई के रोल में श्रीनिधि शेट्टी:

View this post on Instagram

Amazed!!! 😍 #candid #goodmorning 🍁

A post shared by Srinidhi Shetty 🌸 (@srinidhi_shetty) on

श्रीनिधि फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 (KGF Chapter 1) में भी कहानी का बेहद खास हिस्सा थीं। उन्होने इस फिल्म में रीना देसाई नाम की लड़की का किरदार निभाया था और वे इस फिल्म में भी अपने उसी किरदार को आगे बढ़ाएँगी।

5. प्रकाश राज:

View this post on Instagram

Start Camera..Action… BACK TO WORK..

A post shared by Prakash Raj (@joinprakashraj) on

एक्टर प्रकाश राज भी केजीएफ चैप्टर 2(KGF Chapter 2) में एक महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं। हालांकि वह किस रोल में दिखेंगे, यह दर्शकों के लिए एक सरप्राइज़ फैक्टर होगा। लेकिन उन्होंने फिल्म के सैट से अपनी कुछ तस्वीरें अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

यह भी पढ़े

जानकारी के लिए बता दें की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2(KGF Chapter 2) की रिलीज डेट फिलहाल 23 अक्टूबर 2020 निश्चित की गई है। लेकिन यदि कोरोना महामारी और लॉकडाउन के चलते, तब तक भी थिएटर नहीं खुले तो इसे जनवरी 2021 तक आगे बढ़ा दिया जाएगा।

Facebook Comments