Indian Rock Python Caught Under The Wheel: मुंबई के एक एक्सप्रेस हाईवे पर बेहद हैरान करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक कार के टायर के नीचे एक बड़ा अजगर लिपटा मिलने से दहशत का माहौल बना गया। हालांकि, बचावकर्मियों की टीम इस अजगर को बेहद प्रयास करने के बाद कार के टायर से निकालने में कामयाब हुई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

कार के टायर में लिपटा मिला अजगर

यह पूरा वाकया एक कैमरे में कैद हो गया जिसमें साफ नजर आ रहा कि कैसे एक आदमी कार के पहिए को उठा रहा है और दूसरी ओर एक व्यक्ति टायर से लिपटे हुए सांप(Python Caught Under The Wheel) को निकालने की कोशिश में जुटा है। दरअसल, सांप रेंगकर कार के पहिए के नीचे आ गया और उसके बाद बुरी तरह से टायर के चारों ओर उलझ गया। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत बचाव दल को सूचित कर सांप को बचाने का कार्य शुरु किया।

बेहद मशक्कत के बाद बचावकर्मी की टीम बड़े अजगर को टायर से सुरक्षित निकालने में कामयाब रही। फॉरेस्ट टीम के इस रेस्क्यू ऑपरेशन का वीडियो सोशल मीडिया(Social Media) पर जमकर वायरल भी हो रहा है।

Python Caught In A Car Wheel
Image Source – Ptrnews.com

यह भी पढ़े

ऑफिसर ने की लोगों से अपील

इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के ऑफिसर सुशांत नंदा ने इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया(Social Media) पर साझा किया, ऑफिसर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मानसून के इस मौसम में आपकी कार के पहिए में भी सांप लिपट सकते हैं, आप थोड़ा संभलकर रहें।’ आपको बता दें कि मुंबई में इन दिनों जमकर बारिश हो रही है, जिसके चलते यातायात लगातार प्रभावित हो रहा है।

Facebook Comments