बिग बॉस 14 राखी सावंत(Rakhi Sawant) की वजह से यह बेहद रोचक बन पड़ा है। इन दिनों जूली बनकर राखी सावंत को बिग बॉस(Bigg Boss 14) के घर में घूमते हुए देखा जा रहा है। जूली की आत्मा अपने अंदर समाने का दावा राखी सावंत पहले ही कर चुकी हैं।

बिग बॉस का टास्क

राखी की इन गतिविधियों को देखते हुए बिग बॉस(Bigg Boss 14) की तरफ से भी एक टास्क उनके हवाले अब कर दिया गया है। राखी सावंत(Rakhi Sawant) ने यह टास्क क्या लिया कि इसकी आड़ में तो उन्होंने घरवालों की नींदें ही उड़ा दी हैं।

फाड़ेंगी राहुल(Rahul Mahajan) की धोती

बाकी के अलावा राहुल महाजन(Rahul Mahajan) पर तो राखी सावंत(Rakhi Sawant) ने खास फोकस बना रखा है। ऐसा इसलिए कि उनके अनुसार उनके साथ राहुल महाजन अपनी दोस्ती निभाने में पीछे रहे हैं। आज का एपिसोड इनके कारण देखने लायक होगा, क्योंकि राहुल महाजन की धोती को फाड़ती हुईं राखी सावंत नजर आने वाली हैं।

बीते एपिसोड में जैस्मीन भसीन(Jasmin Bhasin) द्वारा जबर्दस्ती मास्क पहनाने पर खूब हंगामा करते हुए राखी सावंत ने अपनी नाक के चोटिल होने और डॉक्टर के पास जाने की बात कही थी।

राहुल ने उगला राज

Rahul Mahajan Revealed Childhood About Rakhi Sawant
Image Source – India.com

राहुल महाजन(Rahul Mahajan) ने इसी दौरान राखी सावंत के कई राज खोलते हुए अर्शी खान(Arshi Khan) और सोनाली फोगाट(Sonali Phogat) से कहा कि राखी सावंत के इस तरह से व्यवहार करने की वजह उनका एकदम अकेला पड़ जाना है।

यह भी पढ़े

राहुल महाजन(Rahul Mahajan) ने कहा कि राखी ने उनसे अपने पति का नाम रितेश बताया था और यह भी कहा था कि दो साल से दोनों की मुलाकात भी नहीं हुई है। चाहे जो कुछ भी हो राखी(Rakhi Sawant) हर किसी के अपने पास आने की चाहत रखती हैं। मां उनकी बीमार हैं। पिता भी नहीं हैं।

इस तरह से आज का एपिसोड वाकई देखने लायक होगा।

Facebook Comments