टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित शो को शुरू होने में अब 10 दिन से भी कम का समय बचा रह गया है और ऐसे में सबको यह जानने की दिलचस्पी है कि इस बार उनके पसंदीदा शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट भाग लेंगे। दरअसल हम बात कर रहे हैं 3 अक्टूबर से शुरू होने वाले बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) की। इस शो को लेकर अभी कुछ दिन पहले ही कुछ कंटेस्टेंट की लिस्ट सामने आई थी।

वहीं अब शो से जुड़ने वाले एक और कंटेस्टेंट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। दरअसल अभी कुछ दिन पहले ही यह खबर सामने आई थी कि इंडियन आईडल में फाइनलिस्ट रह चुके सिंगर राहुल वैद्य(Rahul Vaidya) भी बिग बॉस 14(Bigg Boss 14) का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि इस खबर की अभी किसी तरह से पुष्टि नहीं हुई थी लेकिन अब यह तय हो गया है कि आपको बिग बॉस के 14वें सीजन में राहुल वैद्य भी नजर आने वाले हैं।

Rahul Vaidhya Will Be Part Of Bigg Boss 14
Image Source – [email protected]

दरअसल राहुल वैद्य(Rahul Vaidya) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिस पर ऐसा कमेंट किया गया है कि अब इस बात की पुष्टि हो गई है कि वह बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए तैयार हैं। राहुल वैद्य ने बुधवार को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है और इसी दौरान उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ स्टोरी भी लगा रखी हैं।

इन्हीं स्टोरी पर उनके एक दोस्त ने उन्हें विश करते हुए लिखा है, ‘जाओ, जीत कर आओ।’ इसके अलावा राहुल का केक काटते हुए भी एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सिंगर के जीतने की दुआ मांगी जा रही है। इन सभी प्रतिक्रियाओं से अब इस बात पर मुंहर लग चुकी है कि राहुल वैद्य भी बिग बॉस के आने वाले सीजन में दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगे।

Bigg Boss 14 Contestant Rahul Vaidya
Image Source – Metrolyrics.com

यह भी पढ़े

ये कंटेस्टेंट आएंगे नजर

आपको बता दें कि बिग बॉस(Bigg Boss 14) के इस बार के सीजन में आपको घर के अंदर जो कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं, उनमें नैना सिंह, जैस्मीन भसीन, करण पटेल, निशांत मलकानी, एजाज खान, राहुल वैद्य, सारा गुरपाल, शगुन पांडे, प्रतीक सेजलपाल और जान कुमार सानू का नाम शामिल है। इसके अलावा ऐसी खबरें भी सामने आई हैं कि इस बार बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट जैसे सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान, गौहर खान, मोनालिसा और शहनाज गिल भी लगभग दो हफ्ते तक घर में रहेंगे।

Facebook Comments