रजनीकांत दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार हैं। फिल्मों के बाद अब राजनीति में भी रजनीकांत(Rajinikanth) कदम रखने जा रहे हैं। रजनीकांत खुद की राजनीतिक पार्टी की घोषणा करने वाले हैं और इसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में बताया है कि आगामी 31 दिसंबर को वे अपनी राजनीतिक पार्टी की घोषणा करेंगे। इसका मतलब यह हुआ कि जनवरी में उनकी पार्टी लांच हो जाएगी।

जिला सचिवों के साथ बैठक

रजनीकांत के बहुत से समर्थकों ने उन्हें चुनावी राजनीति से दूर रहने के फैसले पर फिर से विचार करने की सलाह दी थी। रजनीकांत(Rajinikanth) ने बीते सोमवार को अपनी पार्टी रजनी मक्कल मंदरम के जिला सचिवों के साथ बैठक करके उनसे यह साफ बता दिया है कि वे अब अपना राजनीतिक सफर शुरू करने जा रहे हैं।

समर्थकों के पोस्टर

कुछ दिनों पहले तमिलनाडु के वेल्लोर जिले में बहुत से ऐसे पोस्टर लगे हुए देखे गए थे, जिनमें रजनीकांत(Rajinikanth) के समर्थकों ने उनसे चुनावी राजनीति से खुद को दूर रखने के फैसले को लेकर पुनर्विचार करने का अनुरोध किया था। वेल्लोर सिटिजंस विशिंग फॉर ए चेंज का भी कुछ इसी तरह का एक पोस्टर यहां देखने के लिए मिला था।

ले चुके हैं फैसला

Image Source – Timesofindia

बताया जा रहा है कि रजनीकांत ने इसे लेकर गहन विचार-विमर्श किया है और इसके बाद उन्होंने अपनी राजनीतिक पार्टी की घोषणा करने का निर्णय ले लिया है। रजनीकांत का यह कदम ऐसे वक्त में सामने आया है, जब तमिलनाडु में अगले साल विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं।

यह भी पढ़े

सामने आती रही थीं खबरें

इससे पहले भी कई बार रजनीकांत(Rajinikanth) के राजनीति में आने और यहां तक कि भाजपा में शामिल होने की भी खबरें सामने आई थीं, मगर रजनीकांत ने इसे लेकर अब तक कुछ भी साफ नहीं किया था।

Facebook Comments