Ranu Mondal Duplicate: लता मंगेशकर के गने को गा कर रातों-रात इंटरनवेट सेंसेशन बनीं रानू मंडल को कौन नहीं जानता है। एक रेलवे स्टेशन पर बैठ कर रानू मंडल ने जब ” एक प्यार का नगमा” गाना गाया होगा तब सोचा भी नहीं होगा कि

View this post on Instagram

#RanuMondal 2.0 in (Maligaon)Guwahati. #Special Thanks to my friend Tanmoy Dey for shooting and Sharing this vdo. Vdo Rights :- Tanmoy dey #ranumondal #himeshreshammiya

A post shared by Dipankar Baishya (@chiragdipofficial) on

वह एक ‘नगमा’ उनकी जिंदगी को बदल कर रख देगा। लेकिन ऐसा हुआ और रातों-रात वह एक स्टार बन गईं। रानू को उनके इस गाने के बाद कई सारे ऑफर मिलने लगे। हिंदी सिनेमा जगत के जाने माने गीतकार हिमेश रेसमिया ने भी उन्हें अपने एक एल्बम में गान का मौका दिया। फिर क्या था, रानू को देश विदेश से कई सारे शो मिलने लगे। रानू के लिए कई सारे फिल्मी स्टार्स ने ट्वीट भी किए। स्वर की देवी लता मंगेशकर ने भी ट्वीट के जरिए रानू को बधाई दी है।

Ranu Mondal Duplicate
one india hindi

रानू मंडल पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाते दिखीं थीं और उसका विडियो खूब वायरल हुआ था। अब ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है जिसमें रानू मंडल की तरह एक और महिला गाना गाते हुए दिख रही हैं। कमाल की बात यह है कि यह दिख भी रानू मंडल की तरह हैं और गाना भी उन्हीं का गा रही हैं। वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। यह महिला गुवाहाटी की है और इस विडियो में ‘तेरी मेरी कहानी’ गाते नजर आ रही है। इस विडियो को इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने शेयर किया है। सोशल मीडिया पर महिला को रानू मंडल पार्ट-टू नाम दे दिया गया है।

कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई थीं रानू मंडल

Ranu Mondal Duplicate
koimoi

आपको याद दिला दें कि कुछ ही दिनों पहले रानू मंडल को अपनी एक गलती के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा था। दरअसल कुछ दिनों पहले एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें एक महिला रानू के साथ फोटो खिंचवाना चाहती थीं। लेकिन रानू फोटो खिंचवाने से मना कर रही हैं। वहीं एक फिमेल फैन के द्वारा छुए जाने पर वह आपत्ती भी जता रही हैं। इस घटना क्रम के बाद रानू को सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल होना पड़ा है। कुछ शरारती तत्वों ने उनकी एक तस्वीर के साथ छेड़छाड़ कर के उनका काफी मजाक उड़ाया था।

Facebook Comments