अभिनेता अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने इनटू द वाइल्ड के अपने विशेष एपिसोड में, एडवेंचरर और टीवी होस्ट बेयर ग्रिल्स(Bear Grylls) के साथ इंस्टाग्राम लाइव में हिस्सा लिया। इस दौरान फिल्म बेल बॉटम की उनकी को-स्टार हुमा कुरैशी ने अक्षय से इस शो से जुड़े चुनौतियों के बारे में कुछ सवाल किए। लेकिन लाइव सेशन के बीच में अभिनेता रणवीर सिंह(Ranveer Singh) ने आकर उनसे कुछ ऐसा कहा जिसे जानना आपके लिए भी जरूरी है। 

इस शो के दौरान अक्षय को इन चुनौतियों का करना पड़ा सामना 

Akshay kumar Chat With Bear Grylls
Image Source – [email protected]@BearGrylls

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार बहुत से लोगों के लिए हाथी के गोबर से बना काढ़ा पीना चुनौती लग सकता है लेकिन अक्षय के लिए ऐसा बिल्कुल नहीं था। जब उनसे पुछा गया कि, शो के दौरान वो इसे कैसे पी सकते हैं, इसपर अक्षय(Akshay Kumar) ने कहा कि, वो इसके लिए बिल्कुल भी चिंतित नहीं थे। इसका एक कारण यह कि, “आयुर्वेदिक कारणों की वजह से मैं रोज गौ मूत्र पीता हूँ। इसलिए मुझे यह ठीक लगा।” उनका जवाब सुन बेयर ग्रिल्स कहते हैं अक्षय के इस स्टेप ने उन्हें हैरान कर दिया। उन्होंने कहा, “मेरे बहुत से मेहमान ऐसा नहीं कर सकते हैं!” बेयर ग्रिल्स का कहना है, “जब लोग बहुत ज्यादा मशहूर हो जाते हैं तो वो अपनी शर्तों पर काम करना चाहते हैं, क्योंकि वो कमजोर दिखने से डरते हैं। लेकिन अक्षय के साथ ये बात नहीं है वो हर चीज को करने के लिए तैयार थे।”

अक्षय(Akshay Kumar) के लाइव सेशन को रणवीर ने ऐसे किया क्रैश 

यह भी पढ़े

अक्षय के सूर्यवंशी के को-एक्टर रणवीर सिंह(Ranveer Singh) ने बेयर ग्रिल्स(Bear Grylls) के साथ उनके इंस्टाग्राम लाइव सेशन को बीच में क्रैश किया। रणवीर ने इस लाइव सेशन के दौरान आकर अक्षय के मूंछों की तारीफ की और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। रणवीर ने कहा “मूंछें कड़क लग रही हैं अक्की।” इसी बीच बेयर ग्रिल्स ने अक्षय(Akshay Kumar) से पूछा कि, “क्या आपका परिवार मूंछें रखने की अनुमति देता है?”, इसके जवाब में अक्षय ने कहा नहीं उन्हें नहीं पसंद। अक्षय ने फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म बेल बॉटम के लिए मूंछें बढ़ाई हैं। बेयर ग्रिल्स के साथ अक्षय के इनटू दी वाइल्ड का एपिसोड आज 11 सितंबर को डिस्कवरी प्लस पर प्रसारित होगा।

Facebook Comments