बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान(Shahrukh Khan) का क्रिकेट से प्रेम किसी से छिपा नहीं है, यही वजह है कि उन्होंने आईपीएल में भी अपनी फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स(Kolkata Knight Riders) पर काफी मोटा निवेश कर रखा है। यही नहीं शाहरुख खान के स्वामित्व वाली केकेआर दो बार आईपीएल(IPL) का खिताब भी अपने नाम कर चुकी है। हालांकि इसके अलावा शाहरुख खान(Shahrukh Khan) की एक टीम कैरेबियन प्रीमियर लीग(CPL) में भी शानदार प्रदर्शन कर रही थी और अब उनकी इस टीम ने सीपीएल 2020 का खिताब भी अपने नाम कर लिया है।

सीपीएल में है शाहरुख(Shahrukh Khan) की टीम नाइटराइर्स

दरअसल हम बात कर रहे हैं शाहरुख खान(Shahrukh Khan) की टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स(Trinbago Knight Riders) की, जिसने शानदार प्रदर्शन करते हुए सीपीएल 2020 का खिताब जीता है। त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने फाइनल मैच में सेंट लूसिया जूक्स को मात देकर यह खिताब अपने नाम किया है और चौथी बार यह खिताब जीतने वाली टीम बन गई है। वहीं टीम के इस खिताब के जीतने के बाद शाहरुख खान से भी रहा नहीं गया और उन्होंने भी टीम की जीत का जश्न शानदार तरीके से मनाया।

दरअसल बीते गुरुवार को खेले गए फाइनल मुकाबले में त्रिनबागो नाइट राइडर्स(Trinbago Knight Riders) ने सेंट लूसिया जूक्स को 8 विकेट से करारी मात दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए जूक्स जहां 154 रनों पर ही सिमट गई, तो वहीं नाइट राइडर्स ने महज 18.1 ओवर में ही लक्ष्य को हासिल कर लिया और इस जीत के बाद जहां उनकी टीम त्रिनबागो नाइट राइडर्स मैदान में जीत का जश्न मना रही थी, तो वहीं शाहरुख खान से भी रहा नहीं गया और कोरोना काल में वह टीवी स्क्रीन के साथ ही खड़े हो गए और इस दौरान उन्होंने एक सेल्फी भी ली है, जिससे वह महसूस कर सकें कि वह जश्न के इस माहौल में टीम के साथ ही मौजूद हैं।

किंग खान(Shahrukh Khan) ने शेयर की तस्वीर

शाहरुख खान(Shahrukh Khan) ने अपनी यह तस्वीर सोशल मीडिया(Social Media) पर भी शेयर की है। अपनी टीम के फाइनल खिताब जीतने के बाद शाहरुख खान ने ट्वीट कर लिखा है, ‘हम टीकेआर हैं, शानदार खेला लड़कों… आप हमेशा हमें गर्व करने का और खुश रहने का मौका देते हैं। वह भी ऐसे समय पर, जब दर्शक ही न हों। हम आपसे प्यार करते हैं टीम।’

यह भी पढ़े

शाहरुख खान के इस ट्वीट और उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

Facebook Comments