रेमो डिसूजा की पत्नी ने हाल ही में एक वीडियो शेयर करके बताया है कि उनकी तबीयत अब पहले से बहुत ही अच्छी है। रेमो डिसूजा(Remo D’Souza) की तबीयत अचानक से खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां उनका इलाज चल रहा है पर अब वह पहले से काफी बेहतर महसूस कर रहे हैं। इसका अंदाजा हम उस वीडियो में से लगा सकते हैं जिसे रेमो डिसूजा की पत्नी ने शेयर किया है।

वीडियो में रेमो डिसूजा(Remo D’Souza) बहुत ही मस्त अंदाज में अपने पैरों को चलाते हुए नजर आ रहे हैं। पूरे वीडियो में रेमो अपनी मस्ती में नजर आ रहे हैं और इस बात का संदेशा दे रहे हैं कि अब वह पहले से काफी बेहतर है और धीरे-धीरे वह इंप्रूव कर रहे हैं।

क्यों बिगड़ी थी रेमो डिसूजा(Remo D’Souza) की अचानक से तबीयत

बता दे कि शुक्रवार को दोपहर करीब ढाई बजे रेमो डिसूजा(Remo D’Souza) को हार्ट अटैक आया था उसके बाद रेमो के हार्ट् का ऑपरेशन हुआ जिसमें उनके हार्ट् से ब्लॉकेज हटाया गया। ब्लॉकेज हटाने के बाद उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया था उनकी हालत अभी स्थिर है। डॉक्टर उनकी रिकवरी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। रेमो डिसूजा का यह लेटेस्ट वीडियो देखकर उनके फैंस काफी खुश है हालांकि अभी भी रेमो डिसूजा को डॉक्टरों ने अपनी निगरानी में रखा है और अभी वह कितने दिन अस्पताल में रहेंगे और डॉक्टर कब तक उन्हें छुट्टी देंगे यह तय नहीं है।

यह भी देखें

रेमो बॉलीवुड(Remo D’Souza) के बेहतरीन कोरियोग्राफर्स में से एक माने जाते हैं। वह कोरियोग्राफी के साथ-साथ डायरेक्टर भी हैं। उन्होंने सलमान खान के साथ रेस 3 फिल्म बनाई थी। इसके अलावा उनकी फिल्म फालतू, एबीसीडी, एबीसीडी 2, स्ट्रीट डांसर भी बहुत अच्छी चली थी। इन सब फिल्मों को उन्होंने डायरेक्ट किया था। टीवी की दुनिया में वह रियलिटी शो को भी जज करते हैं। इस मुश्किल समय में पूरा देश उनके साथ है और उनकी सलामती की दुआ कर रहा है।बॉलीवुड की कई मशहूर कलाकारों ने खैरियत पूछी थी जैसे कि अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) श्रद्धा कपूर आदि इत्यादि।



Facebook Comments