IPL 2020 DC Vs SRH: आईपीएल-14 का 11वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। मैच के दौरान स्पिनर राशिद खान(Rashid Khan) की लड्डू गेंद पर बल्लेबाज ऋषभ पंत(Rishabh Pant) छक्का मारने की कोशिश में फील्डर प्रियम गर्ग को एक आसान सा कैच थमा बैठे। 

आईपीएल(IPL) में मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद(Sunrisers Hyderabad) और दिल्ली कैपिटल्स(Delhi Capitals) के बीच हुए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स को 15 रन से हराकर इस सीजन में अपनी पहली जीत दर्ज कराई। फिरकी के फनकार माने जाने वाले गेंदबाज़ राशिद खान की अगुवाई में हैदराबाद के गेंदबाजों ने बेहद उम्दा प्रदर्शन किया।

Rishabh Pant Out On Easy Delivery Of Rashid Khan
Image Source – India.com

राशिद खान(Rashid Khan) को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड भी दिया गया। उन्होने अपने 4 ओवर में केवल 14 रन देकर 3 विकेट झटके। उन्होंने कप्तान श्रेयस अय्यर, शिखर धवन और ऋषभ पंत जैसे दिग्गज बल्लेबाजों को आउट कर पैविलियन वापस भेजा और अपनी टीम के लिए जीत सुनिश्चित की।

Rashiiiiiid come on , got much needed wicket of Rishab Pant | #IPL2020 | #SRHvDCpic.twitter.com/t1G5Ni4bpM— Mᴀᴛʜᴀɴ Wʀɪᴛᴇs (@Cric_life59) September 29, 2020

इस मैच के दौरान ऋषभ पंत(Rishabh Pant) का राशिद खान(Rashid Khan) की एक आसान सी गेंद पर आउट होना चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल हुआ यूं कि दिल्ली को जीतने के लिए 21 गेंद पर 46 रन बनाने थे और उनके हाथ में 6 विकेट सुरक्षित थे। क्रीज़ पर पंत और मार्कस स्टोइनिस बल्लेबाजी कर रहे थे तो ऐसा लग रहा था मानों, दोनों मिलकर मैच को आसानी से जीत ले जाएंगे। लेकिन फिर राशिद खान की एक लड्डू गेंद पर पंत पीछे की तरफ छक्का लगाने की कोशिश में पीछे फील्डिंग कर रहे प्रियम गर्ग को कैच थमा बैठे। 

यह भी पढ़े

बता दें कि इस मैच में सनराजइर्स ने सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टॉ के अर्धशतक के कारण चार विकेट पर 162 रन बनाए, जिसके जवाब में दिल्ली 20 ओवर में सात विकेट खोकर केवल 147 रन ही बना सकी।

Facebook Comments